scriptसुपेबेड़ा पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव , हर संभव मदद दिए जाने का दिलाया भरोसा | Ts SinghDeo visits Supebeda, promise to provide best facilities | Patrika News
गरियाबंद

सुपेबेड़ा पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव , हर संभव मदद दिए जाने का दिलाया भरोसा

सिंहदेव ने ग्रामीणों को कुछ ही देर संबोधित करने के बाद सीधे माइक देकर उनसे परेशानियां और उन परेशानियों के विषय में उठाए जाने के कदम के विषय में चर्चा की।

गरियाबंदFeb 03, 2019 / 04:47 pm

Deepak Sahu

TS singhdeo

सुपेबेड़ा पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव , हर संभव मदद दिए जाने का दिलाया भरोसा

देवभोग. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ पीएचई मंत्री रूद्रगुरू ने सुपेबेड़ा का दौरा किया। मंच पर पहुंचे सिंहदेव ने ग्रामीणों को कुछ ही देर संबोधित करने के बाद सीधे माइक देकर उनसे परेशानियां और उन परेशानियों के विषय में उठाए जाने के कदम के विषय में चर्चा की। चर्चा के दौरान गांव के महेंद्र मसरा ने बताया कि गांव में 2005 से जारी मौतों के आंकड़ों को लेकर उनका पूरा गांव चिंतित है। महेन्द्र ने बताया कि तत्कालीन रमन सरकार के समय अन्य राज्यों से भी शोधकर्ताओं को बुलाकर कई बार शोध करवाया गया, लेकिन इतने शोध होने के बाद भी परिणाम कुछ नहीं निकला। मामले में महेंद्र ने मंत्री से मांग करते हुए कहा कि गांव में अस्पताल खोला जाए।

इस पर मंत्री ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस दिशा में काम किया जाएगा। इसके साथ ही गांव के त्रिलोचन सोनवानी ने मांग करते हुए कहा कि गांव में किडनी विशेषज्ञ डॉक्टर की नियुक्ति की जानी चाहिए, जो कि मरीजों का उपचार कर सके। इससे बीमारी में कमी आएगी। इस पर स्वास्थ्य मंत्री ने आश्वस्त किया कि उनकी सरकार किडनी जैसी गंभीर बीमारी के रोकथाम के लिए हर दिशा में पहल करेगी। मंत्री के साथ दौरे पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक ने भी ग्रामीणों को स्वास्थ्य को लेकर हर संभव मदद दिए जाने का भरोसा दिलाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो