Live Video: छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे युवक ने भीड़ से बचने के लिए गंदे नाले में लगाई छलांग, जानिये फिर क्या हुआ

Highlights
- मोदीनगर इलाके में स्थित नेशनल हाईवे-58 की घटना
- ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था युवक
- लोगों ने भी गंदे नाले में कूदकर युवक काे पकड़ा

गाजियाबाद. मोदीनगर में एक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले मनचले का गंदे नाले में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा ट्यूशन के लिए जा रही थी। इसी बीच एक मनचला छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा के शोर मचाने के बाद मौके पर पहुंची लोगों की भीड़ ने मनचले का पीछा किया तो उसने नाले में छलांग लगा दी, लेकिन भीड़ में से कुछ लोग भी नाले में कूद गए और मनचले को दबोचते हुए उसकी जमकर धुनाई की। छात्रा से छेड़छाड़ और मनचले के नाले में कूदने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में ट्रक से कुचलकर कार सवार युवक की हत्या, देखें Live Video

दरअसल, यह घटना मोदीनगर इलाके में स्थित नेशनल हाईवे-58 की है। बताया जा रहा है कि एक छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी बीच एक मनचले ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद छात्रा ने शोर मचा दिया। छात्रा की आवाज सुनते ही उसके कुछ परिचित और स्थानीय लोग जैसे ही मौके पर पहुंचे तो मनचला भाग खड़ा हुआ। इसके बाद मनचले को पकड़ने के लिए लोग उसके पीछे दौड़ पड़े। लोगों को पीछे आता देख मनचले ने अपनी जान बचाने के लिए मोदीनगर के गंदे नाले में छलांग लगा दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों का हुजूम जमा हो गया।

आश्चर्य की बात यह है कि जब मनचला गंदे नाले में कूदा तो उसे पकड़ने वाले कुछ लोग भी नाले में कूद गए और उसे गंदे नाले में ही धर दबोचा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने मनचले की जमकर धुनाई की और धुनाई के बाद स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। मनचले ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मनचले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- हनीट्रैप में फंसाकर ये तीन बहनें करती थीं बड़ा शिकार, लेकिन इस बार खुद जाल में फंसी, जानिए क्या है पूरा मामला

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned