scriptVideo: प्रदूषण फैला रही अवैध फैक्ट्रियों पर प्रशासन की छापेमारी, चार संचालक हिरासत में | Administration Raids on Illegal factories spreading pollution | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: प्रदूषण फैला रही अवैध फैक्ट्रियों पर प्रशासन की छापेमारी, चार संचालक हिरासत में

Highlights- लोनी में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण को देखते हुए प्रशासन की बड़ी कार्रवाई- छापेमारी की सूचना मिलते ही मकान बंद कर फरार हुए संचालक- प्रशासनिक छापे की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप

गाज़ियाबादFeb 06, 2020 / 04:47 pm

lokesh verma

ghaziabad_1.jpg
गाजियाबाद. लोनी में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण और आम जनता की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम ने अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अवैध रूप से मकानों में चल रही फैक्ट्रियों पर छापा मारा। प्रशासनिक छापे की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं, कुछ फैक्ट्री मालिक अपने मकान बंद कर मौके से फरार हो गए। इस छापेमारी के दौरान चार फैक्ट्री संचालकों को हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

आज से दो दिन तक बंद रहेंगी शराब व बीयर की दुकानें

बता दें कि लंबे समय से गाजियाबाद थाना लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर गांव में अवैध फैक्ट्रियां चल रही हैं, जिनके चलते प्रदूषण लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को लोनी उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम अन्य प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे। प्रशासनिक टीम के आने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। टीम के माैके पर पहुंचने से पहले ही कुछ फैक्ट्री मालिक अपने-अपने मकान बंद कर भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंचते ही प्रशासनिक टीम ने छापेमारी की कार्रवाई शुरू की।
उप जिलाधिकारी लोनी ने बताया इस छापेमारी के दौरान चार फैक्ट्री संचालकों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, अन्य फैक्ट्री संचालकों की पहचान कर जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। खालिद अंजुम खान ने बताया कि इस कार्रवाई का उद्देश्य एक जन संदेश देना भी है कि आवासीय जगहों पर ऐसे कार्य नहीं करने चाहिएं। ऐसा करने पर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो