scriptआज से दो दिन तक बंद रहेंगी शराब व बीयर की दुकानें | Liquor and beer Shop Closed for two days Due To Delhi Election | Patrika News

आज से दो दिन तक बंद रहेंगी शराब व बीयर की दुकानें

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 06, 2020 02:50:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गाजियाबाद व नोएडा की सीमा पर सुरक्षा बढ़ाई गई- बाॅर्डर पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात – अब 8 फरवरी की शाम 8 बजे खुलेंगी शराब दुकानें

dry-day.jpg
गाजियाबाद. दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुए दिल्ली से सटी गाजियाबाद व नोएडा की सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही नोएडा के साथ ही गाजियाबाद में भी दो दिन के लिए बाॅर्डर क्षेत्र की सभी शराब और बीयर की दुकानों को बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। आदेशनुसार 6 फरवरी यानी आज शाम 6 बजे से 8 फरवरी शाम 8 बजे तक सभी शराब दुकानें बंद रहेंगी। सुरक्षा को देखते हुए बाॅर्डर पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

अब Bank में पैसे जमा करने व निकालने के लिए ब्रांच जाने की जरूरत नहीं, घर आएगा कर्मचारी

उल्लेखनीय है कि दिल्‍ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा। आज शाम छह बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसके लिए दिल्ली के साथ ही दिल्ली बाॅर्डर से लगे जिलों में भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। मतदान को देखते हुए दिल्‍ली बॉर्डर के तीन किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्र में 6 फरवरी यानी आज शाम 6 बजे से 8 फरवरी शाम 8 बजे तक शराब की सभी दुकानें बंद रखने के अादेश जारी कर दिए गए हैं। गाजियाबाद के जिला आबकारी अधिकारी मुबारक अली ने बताया कि दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव की वजह से दिल्‍ली बॉर्डर से लगते हुए गाजियाबाद के तीन किमी के क्षेत्र में शराब व बीयर की दुकानें बंद रहेंगी।
वहीं, दिल्ली चुनाव के मद्देनजर गाजियाबाद और दिल्ली की सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली चुनावों से पहले दिल्ली-यूपी सीमाओं को काफी क्रिटिकल माना जा रहा है। गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसके साथ ही दिल्ली-यूपी की सभी सीमाओं पर वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई जा रही है। पुलिस के जवानों की नजर आसमान से लेकर जमीन तक रहेगी। दिल्ली और गाजियाबाद पुलिस एक-दूसरे से लगातार संपर्क साधे हुए हैं। वहीं, जिलाधिकारी ने गाजियाबाद में नौकरी आदि करने के लिए दिल्ली से आने वाले लोगों के लिए एक दिन का अवकाश घोषित कर दिया है, ताकि वे अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो