scriptCoronavirus की जंग के बीच Ambulance ड्राइवरों ने की हड़ताल पर जाने की घोषणा, लखनऊ तक मचा हड़कंप | ambulance drivers announce for strike as not getting facilities corona | Patrika News
गाज़ियाबाद

Coronavirus की जंग के बीच Ambulance ड्राइवरों ने की हड़ताल पर जाने की घोषणा, लखनऊ तक मचा हड़कंप

Highlights:
-ड्राइवरों का कहना है कि उन्हें एंबुलेंस के अंदर किसी तरह की कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है
-उनके लिए मास्क और सैनिटाइजर का इंतजाम भी नहीं हो पाया है
-आरोप है कि उन्हें पिछले 3 माह से वेतन नहीं मिल पाया है

गाज़ियाबादApr 01, 2020 / 12:52 pm

Rahul Chauhan

7c6b036f-d885-4091-b7d9-32629ebeaea8.jpeg
गाजियाबाद। कोविड-19 (Coronavirus) महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में लॉकडाउन किया किया गया है। उधर, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन पूरी तरह से कोरोना वायरस के खिलाफ जुट गए हैं। इसके अलावा जो लोग इस बीमारी से पीड़ित हुए हैं, उनके इलाज कराए जाने की तमाम योजनाएं तैयार करते हुए उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही हैं।
यह भी पढ़ें

Lockdown में सिलेंडर मंगवाना पड़ा भारी, गंवाए 25 हजार रुपये, इन ठगों से आप भी रहें सावधान

इस सबके बीच गाजियाबाद जिला अस्पताल में चलने वाली एंबुलेंस के ड्राइवरों द्वारा हड़ताल किए जाने की घोषणा कर दी गई है। इन सभी ड्राइवरों का कहना है कि उन्हें एंबुलेंस के अंदर भी किसी तरह की कोई बेहतर सुविधा नहीं मिल पा रही है। उनके लिए मास्क और सैनिटाइजर का इंतजाम भी नहीं हो पाया है। जिसके कारण उन्हें खुद को संक्रमण होने का खतरा बना रहता है। इसके अलावा इन सभी का यह भी आरोप है कि उन्हें पिछले 3 माह से वेतन नहीं मिल पाया है। जिसके कारण वह बेहद परेशान हैं और अब परेशान होकर उन्होंने हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है।
यह भी पढ़ें

गरीबों की लाइन में राशन लेने खड़ा था शख्स, चेकिंग हुई तो जेब से निकले 20 हजार

वहीं माना जा रहा है कि अगर ये ड्राइवर हड़ताल पर चले जाते हैं तो लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। उधर, इस पूरे मामले को लेकर गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल के सीएमएस और मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बात करने का प्रयास किया गया तो किसी के द्वारा भी फोन नहीं उठाया गया। इनके अलावा कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Home / Ghaziabad / Coronavirus की जंग के बीच Ambulance ड्राइवरों ने की हड़ताल पर जाने की घोषणा, लखनऊ तक मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो