scriptभारत विकास परिषद ने 15 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कराकर मनाया गणतंत्र दिवस | Bharat vikas parisad organises a marriage ceremony for 15 poor youths | Patrika News
गाज़ियाबाद

भारत विकास परिषद ने 15 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कराकर मनाया गणतंत्र दिवस

कार्यक्रम के दौरान गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा भी मौजूद रहीं
संस्था ने सभी कन्याओं के विवाह का सम्पूर्ण खर्च उठाया
मेयर आशा शर्मा ने परिणय सूत्र में बंधी सभी कन्याओं को शुभकामनाएं दी

गाज़ियाबादJan 27, 2020 / 01:00 pm

Iftekhar

shadi.png

 

गाजियाबाद. 26 जनवरी को देशभर में गणतंत्र दिवस (republic day 2020) बड़े धूमधाम से मनाया गया, लेकिन गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में भारत विकास परिषद संस्था (Bharat Vikas Prisad) ने अनोखे ढंग से गणतंत्र दिवस मनाया। इस अवसर पर भारत विकास परिषद के बैनर तले 15 गरीब कन्याओं का विवाह संपन्न कराया गया।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में 8 साल के लड़के का अपहरण के बाद कुकर्म और हत्या का खौफनाक मामला आया सामने

इस दौरान भारत विकास परिषद से जुड़े तमाम कार्यकर्ताओं और जिन जोड़ों को एक सूत्र में बांधा गया, उनके रिश्तेदार और परिजनों के अलावा सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे और इन सभी जोड़ों के लिए 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के अवसर पर सामूहिक विवाह यादगार बन गया। ये सभी 15 जोड़े बेहद खुश दिखाई दिए, उधर इनके परिजनों ने भारत विकास परिषद का धन्यवाद दिया है।

यह भी पढ़ें- टोल कलेक्शन के लिए Fastag के बाद पेट्रोल पंप पर भुगतान के लिएआया Fastlane

गाजियाबाद में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें 15 गरीब कन्याओं की शादी करवाई गई। 26 जनवरी के अवसर पर सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 15 जोड़े परिणय सूत्र में बांधे गए। इस दौरान गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा भी मौजूद रहीं। संस्था ने सभी कन्याओं के विवाह का सम्पूर्ण खर्च उठाया। मेयर आशा शर्मा ने परिणय सूत्र में बंधी सभी कन्याओं को सुखद वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

Home / Ghaziabad / भारत विकास परिषद ने 15 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कराकर मनाया गणतंत्र दिवस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो