scriptयूपी के इस शहर में 8 साल के लड़के का अपहरण के बाद कुकर्म और हत्या का खौफनाक मामला आया सामने | 8 years old boy killed after unnatural physical relation bulandshahar | Patrika News

यूपी के इस शहर में 8 साल के लड़के का अपहरण के बाद कुकर्म और हत्या का खौफनाक मामला आया सामने

locationबुलंदशहरPublished: Jan 27, 2020 12:27:30 pm

Submitted by:

Iftekhar

ईख के खेत में मिला बच्चे का शव
2 दिन तक बच्चे को नहीं ढूंढ पाई पुलिस
पुलिस की थ्योरी पर परिजनों को नहीं हो रहा विश्वास

murtder.png

 

बुलंदशहर. यूपी में अपराध चार्म पर है। ताजा मामला बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव जाडौल का है। यहां एक 8 साल के मासूम का अपहरण कर कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। दो दिन बाद बच्चे का शव ईख के खेत से बरामद किया गया। बच्चे की मौत की खबर के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- उर्दू गेट तोड़ने के बाद अब आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी की 104 बीघे जमीन पर योगी सरकार का कब्जा

खानपुर क्षेत्र के गांव जड़ौल में रविवार यानी पिछले दो दिन पूर्व मुस्तकीम के घर पर फंक्शन चल रहा था। घर आए रिश्तेदार और परिवारजन फंक्शन में को इंजॉय कर रहे थे। इसी दरम्यान 8 वर्षीय मासूम समीर घर से सामान लेने दुकान पर गया था, लेकिन वह फिर वापस घर नहीं लौटा। बच्चे के घर नहीं लौटने पर गऱ् वालों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। दो दिन बाद समीर का शव जड़ौल के जंगल में ईख के खेत में पड़ा मिला। म्रतक मासूम समीर के गुप्तांग पर खून के निशान हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि बालक की कुकर्म के बाद हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें: वक्त रहते बनवा लें अपने बच्चों का आधार कार्ड, वरना स्कूलों में नहीं मिल पाएगा Admission

मृतक समीर के घर पर फंक्शन था, जिसमें उनके दो रिश्तदार भी आये थे, जिनको शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बरहाल घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि समीर के मामले में पुलिस ततपरता दिखाती तो समीर की जान बच सकती थी। वहीं, पुलिस का कहना है कि पुलिस ने गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। लेकिन लापता समीर का कोई सुराग नही मिल पाया था। समीर को लापता हुए 2 दिन हो गए थे, लेकिन पुलिस ने मामले में ढुलमुल रवैया अपनाया और कार्रवाई के नाम पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद भी समीर का कोई सुराग नहीं मिला था। खानपुर पुलिस अब उसी युवक को आरोपी बता रही है, जिसको पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें: टोल कलेक्शन के लिए Fastag के बाद पेट्रोल पंप पर भुगतान के लिएआया Fastlane

अगर वास्तव में आरोपी वही युवक है, जिसे पुलिस ने दो दिन पूर्व पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था तो एक सवाल यह भी उठता है कि पुलिस दो दिन से युवक से पूछताछ क्यों नही कर पाई। इससे मामले में झोल पड़ता दिखाई दे रहा है। बरहाल, पुलिस की थ्योरी परिजनों के गले नहीं उतर रही है। इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और जिस ने भी लापरवाही किया है, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो