scriptदेखिए कैसे बाइक सवार युवकों को रौंदकर फरार हुआ ट्रक चालक, हादसे में एक की दर्दनाक मौत | Bike rider dies in a road accident at hapur in UP | Patrika News
गाज़ियाबाद

देखिए कैसे बाइक सवार युवकों को रौंदकर फरार हुआ ट्रक चालक, हादसे में एक की दर्दनाक मौत

हापुड़ के सिटी कोतवाली इलाके के दिल्ली रोड पर दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा घायल

गाज़ियाबादJan 04, 2018 / 01:08 pm

Rahul Chauhan

ghaziabad
हापुड़। यूपी में सड़क सुरक्षा को लेकर सरकार लाख दावें क्यों न करें लेकिन इन दिनों हो रहे सड़क हादसों ने प्रदेश सरकार के दावों की पोल खोल दी है। आए दिन हो रहे हादसों में बेगुनाह लोग काल के गाल में समा रहे है। लेकिन बढ़ते सड़क हादसों को लेकर न तो शासन गंभीर है और न ही प्रशासन सजग। हालात ये है कि हापुड़ में हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। बता दें कि हादसा बुधवार देर रात जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली इलाके के दिल्ली रोड पर हुआ। जहां तेज रफ़्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है। ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सिटी कोतवाली क्षेत्र के प्रीतविहार के टेकचंद के रूप में हुई है। जो कि कपड़े सिलाई की दुकान पर काम करता था।
क्या था मामला ?
जानकारी के मुताबिक हादसा देर रात दिल्ली रोड का है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश में शुरू कर दी है। बाइक सवार दूसरे युवक को मामूली चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम टेकचंद बताया जा रहा है और सिटी कोतवाली क्षेत्र के प्रीतविहार का रहने वाला था। टेकचंद कपड़े सिलाई की दुकान करता है और रात में वह अपनी दुकान के काम करके वापस लौट रहा था अचानक दिल्ली रोड पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें टेकचंद ट्रक के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। फ़िलहाल पुलिसकर्मी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो