scriptबीजेपी विधायक ने रात में मारा छापा, प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के अनाज की चोरी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश | BJP MLA Nandkishor Gurjar exposed racket of theft of government food | Patrika News
गाज़ियाबाद

बीजेपी विधायक ने रात में मारा छापा, प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के अनाज की चोरी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सरकारी अनाज की चोरी कर रहे आधा दर्जन लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंपा।

गाज़ियाबादAug 02, 2021 / 04:44 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. लोनी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishor Gurjar) के प्रयास से सरकारी एफसीआई खाद्य गोदाम से अनाज चोरी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। इतना ही नहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी कोतवाली खुद तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें- गोरखपुर जेल का जर्मन कैदी लौटेगा जर्मनी, जानिये नेपाल बाॅर्डर से क्यों किया गया था गिरफ्तार

दरअसल, लोनी इलाके में सरकारी एफसीआई के खाद्य गोदाम पर गरीब लोगों को दिए जाने वाले अनाज की चोरी की शिकायत क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर को मिल रही थी। विधायक ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच की तो शिकायत सही पाई गई। इसके बाद देर रात खुद विधायक ने लोनी इलाके के रूप नगर स्थित खाद्य गोदाम पर छापेमारी की और मौके पर गोदाम से अनाज की चोरी करते हुए रंगे हाथ तीन गाड़ियों को पकड़ लिया। छापेमारी के डर से गाड़ियों को लेकर भाग रहे करीब आधा दर्जन लोगों को विधायक ने खुद पकड़ा और उन्हें पुलिस के हवाले किया। इसके बाद सभी आरोपियों के खिलाफ विधायक ने खुद लोनी थाने में तहरीर देकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जिस तरह से सरकार के द्वारा चलाई गई योजना का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह बर्दाश्त के काबिल नहीं है।
बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि पिछले काफी समय से उन्हें शिकायत मिल रही थी कि प्रधानमंत्री अन्न योजना के तहत जो अनाज गोदाम पर आता है, उसे चोरी किया जा रहा है। इस मामले को उन्होंने गंभीरता से लेते हुए खुद इसकी जांच करने के बाद देर रात रूप नगर स्थित एफसीआई गोदाम पर छापा मार दिया। विधायक ने बताया कि रोजाना करीब 30 कुंतल अनाज रोजाना चोरी कर बाजार में भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि करोड़ो का अनाज चोरी में ठेकेदार जावेद अधिकारियों के साथ मिलकर इंदिरापुरी स्थित शकील की चक्की पर सप्लाई कर रहा था।

Home / Ghaziabad / बीजेपी विधायक ने रात में मारा छापा, प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के अनाज की चोरी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो