scriptभाजपा नेत्री बोली- खुद को सीएम केजरीवाल का पीए बताने वाले ने सोशल मीडिया पर डाले मेरे अश्लील फोटो | BJP woman leader obscene photo viral on social media | Patrika News
गाज़ियाबाद

भाजपा नेत्री बोली- खुद को सीएम केजरीवाल का पीए बताने वाले ने सोशल मीडिया पर डाले मेरे अश्लील फोटो

सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ पुलिस के बड़े अधिकारियों से की शिकायत
भाजपा नेत्री ने अपने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने का आरोप लगाया
इंदिरापुरम पुलिस केस दर्ज कर आरोपों की जांच में जुटी

गाज़ियाबादMay 20, 2019 / 02:46 pm

lokesh verma

ghaziabad

भाजपा नेत्री बोली- खुद को सीएम केजरीवाल का पीए बताने वाले ने सोशल मीडिया पर डाले मेरे अश्लील फोटो

गाजियाबाद. भाजपा की एक नेत्री ने खुद को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पीए बताने वाले एक युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज कराया है। भाजपा नेत्री का कहना है कि आरोपी ने उनकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी हैं और अब एसिड अटैक करने की धमकी दे रहा है। भाजपा नेत्री ने इसकी शिकायत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ पुलिस के बड़े अधिकारियों से भी की है। फिलहाल इंदिरापुरम पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांग में जुटी है।
यह भी पढ़े- Video: बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान गंगा में डूबे 3 युवक, 2 को सुरक्षित निकाला, रेस्क्यू जारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया है कि खुद को सीएम अरविंद केजरीवाल का पीए बताने वाले एक युवक ने उसका लैपटाॅप हथिया लिया है और उसमें से उसकी फोटो निकालकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। भाजपा नेत्री ने बताया है कि वह पृथ्वीराज सिंह को पिछले कुछ साल पहले जानती थी, लेकिन अब उससे बात नहीं होती है। पीड़ित भाजपा नेत्री ने बताया कि 10 मई को पृथ्वीराज सिंह उनसे मिलने उनके घर आया था और धमकी देते हुए जाने लगा। उन्होंने पीछा किया तो वह एसिड अटैक की धमकी देने लगा। भाजपा नेत्री का कहना है कि आरोपी ने उनसे 20 लाख रुपये लिए हैं, लेकिन वापस नहीं कर रहा है। वापस मांगने पर धमकी दे रहा है।
यह भी पढ़े- आधी रात हसीन जहां को नाइटी में थाने ले जाने के मामले में पुलिस ने की अब ये बड़ी कार्रवाई

इस मामले को लेकर भाजपा नेत्री ने रविवार को इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज कराने के साथ ही सीएम योगी और प्रधानमंत्री कार्यालय के अलावा प्रदेश के बड़े पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत की है। इंदिरापुरम थाना इंचार्ज का कहना है कि महिला नेत्री की तहरीर पर आईटी एक्ट, धमकी और धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उनकी टीम जांच में जुटी है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार आरोपी के खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो