scriptCNG Price Today : पेट्रोल-डीजल के बाद अब बढ़े CNG के दाम, वाहन चालकों लगा बड़ा झटका | cng price today cng price hike in delhi ncr news updates in hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

CNG Price Today : पेट्रोल-डीजल के बाद अब बढ़े CNG के दाम, वाहन चालकों लगा बड़ा झटका

CNG Price Hike : पेट्रोल-डीजल, पीएनजी के बाद अब सीएनजी के दाम बढ़ गए हैं। सीएनजी के रेट बढ़ने से वाहन चालकों को झटका लगा है। सबसे बड़ा झटका एनसीआर में चलने वाले आटो चालकों को लगा है। मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली में अधिकांश ऑटो सीएनजी पर ही दौड़ते हैं।

गाज़ियाबादNov 15, 2021 / 10:07 am

lokesh verma

cng-price-today-cng-price-hike-in-delhi-ncr-news-updates-in-hindi.jpg
गाजियाबाद. सीएनजी पर भी अब महंगाई की मार पड़ने लगी है। मेरठ समेत दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी वाहन चालकों को फिर से महंगाई ने जोर का झटका दिया। पिछले डेढ़ महीने के भीतर तीसरी बार सीएनजी के दाम बढ़ गए हैं। दिल्ली में सीएनजी की कीमतों में 2.28 रुपये और नोएडा, ग्रेटर नोएडा व गाजियाबाद और मेरठ में 2.56 रुपये प्रति किलोग्राम का इजाफा हुआ है।
अब दिल्ली में सीएनजी की कीमत 52.04 रुपये प्रति किलोग्राम तो नोएडा, गाजियाबाद और मेरठ में 58.58 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। नई कीमतें सुबह छह बजे से प्रभाव में आ गई हैं। बता दें कि पिछले 45 दिनों में सीएनजी की कीमतों में तीसरी बार इजाफा हुआ है। जबकि पेट्रोल-डीजल के दाम पिछले कई दिनों से स्थिर बने हुए हैं।
यह भी पढ़ें- वाराणसी के लिए रोजाना चलेंगी यह अनारक्षित स्पेशल ट्रेनें

45 दिनों में 6.64 रुपये महंगी हुई सीएनजी

एनसीआर में पिछले 45 दिनों में सीएनजी के कीमत में प्रति किलो 6.64 रुपये का इजाफा हो चुका है। आज से पहले इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने एक अक्टूबर और 13 अक्टूबर को सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी करने का फैसला लिया गया था। बता दें कि पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार पिछले कई महीने से बढ़ रहे थे, लेकिन सीएनजी के दामों में किसी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं हुई थी, लेकिन अब पिछले 45 दिन से सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी से वाहन चालकों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Home / Ghaziabad / CNG Price Today : पेट्रोल-डीजल के बाद अब बढ़े CNG के दाम, वाहन चालकों लगा बड़ा झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो