scriptकांग्रेस प्रवक्ता Rajiv Tyagi पंच तत्व में हुए विलीन, कांग्रेसियों ने शमशाम पहुँचकर दी श्रद्धांजलि | cremation of rajiv tyagi congress | Patrika News
गाज़ियाबाद

कांग्रेस प्रवक्ता Rajiv Tyagi पंच तत्व में हुए विलीन, कांग्रेसियों ने शमशाम पहुँचकर दी श्रद्धांजलि

Highligts-बुधवार को हार्ट अटैक से हुई थी मौत-टीवी डिबेट के दौरान बिगड़ी थी हालत-ग़ाज़ियाबाद हिंडन तट पर हुआ अंतिम संस्कार

गाज़ियाबादAug 13, 2020 / 04:38 pm

Rahul Chauhan

ca288f7f-cce3-4b41-9c35-9b42c8601a56.jpeg
गाजियाबाद। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का पार्थिव शरीर गुरुवार को एक बस के जरिये हिंडन श्मशान घाट पर लाया गया। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उनके इस अंतिम सफर में मौजूद रहे । हालांकि बारिश के कारण अंतिम संस्कार के पूर्व निर्धारित समय से थोड़ी देरी हो गई । सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता अपने नेता को श्रद्धांजलि देने हिडन शमशान घाट पर पहुंचे ।
यह भी पढ़ेें : कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, टीवी डिबेट के दाैरान अचानक बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि बुधवार शाम राजीव त्यागी एक राष्ट्रीय चैनल के डिबेट शो में मौजूद थे। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। शाम 5:00 बजे के डिबेट शो के बाद उन्हें अचानक सीने में तकलीफ हुई और उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई।
यह भी पढ़ें; बहुत सरल स्वभाव के थे कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी, गांधी परिवार से था खास रिश्ता

राजीव कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता के साथ ही प्रखर वक्ता थे । जिसकी वजह से उन्हें कांग्रेस का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया था। राहुल, प्रियंका समेत देशभर के दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया गया है।

Home / Ghaziabad / कांग्रेस प्रवक्ता Rajiv Tyagi पंच तत्व में हुए विलीन, कांग्रेसियों ने शमशाम पहुँचकर दी श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो