scriptबिना लक्षण वाले मामले सामने आने के बाद कोविड जांच केंद्रों पर लगी भीड़ | Crowd at Kovid testing centers after cases without symptoms | Patrika News
गाज़ियाबाद

बिना लक्षण वाले मामले सामने आने के बाद कोविड जांच केंद्रों पर लगी भीड़

अब सभी काे सता रहा कोरोना संक्रमित हाेने का डर, जांच केद्रों पर लगी भारी भीड़

गाज़ियाबादApr 22, 2021 / 08:30 pm

shivmani tyagi

ghzibad

जांच केंद्र पर लगी भीड़

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद ghazibad news दिल्ली से सटे गाजियाबाद में COVID-1 कोविड-19 संक्रमण Corona virus बड़ी संख्या में लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। इसकी जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग ने गाजियाबाद के जिला अस्पताल में जांच सेंटर बनाया तो यहां एकाएक भीड़ लग गई। दरअसल बगैर लक्षण वाले मामले सामने आने का बाद अब सभी लोगों को संक्रमित होने का डर सता रहा है ऐसे में हर कोई जांच कराना चाहता है।
यह भी पढ़ें

यूपी के अस्पतालों का हाल! आक्सीजन लाओगे, तभी अस्पताल में भर्ती होगा मरीज

यही कारण है कि जांच केंद्रों पर भीड़ लगी हुई है। गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में कोविड-19 COVID-19 virus की जांच के लिए बनाए गए सेंटर पर इस कदर भीड़ उमड़ रही है कि यहां आने वाला हर शख्स बेहद परेशान हैं। लोगों को कई घंटे का इंतजार करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से इस गंभीर बीमारी की जांच के लिए एक अलग से सेंटर बनाया गया है तो यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए भी कर्मचारियों को मौजूद रहना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं किया गया। लोग बड़ी संख्या में एक दूसरे से सटे हुए हैं जिस तरह से यहां लोग खड़े हुए हैं।
यह भी पढ़ें

कृषि कानूनाें के विराेध में किसान ने खड़ी फसल पर चला दिया ट्रैक्टर

इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं इससे संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा है। यानी अब कोरोना से बचने के लिए उठाए गए कदम भी संक्रमण को फैलने की दावत दे रहे हैं। इस पर मुख्य चिकित्साधिकारी का कहना है कि लोगों से सोशल डिस्टेन्स बनाये रखने की अपील की गई है। स्टाफ की कमी है ऐसे में व्यवस्था बनाने के लिए अलग से स्टाफ नियुक्त करना सम्भव नहीं। यह तो लोगों की खुद की भी जिम्मेदारी है। फिर भी व्यवस्था बनी रहे इसके लिए पुलिस को पत्र लिखा गया है।

Home / Ghaziabad / बिना लक्षण वाले मामले सामने आने के बाद कोविड जांच केंद्रों पर लगी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो