scriptदिल्ली-यूपी बॉर्डर सील, केवल इनको दी जा रही आने-जाने की अनुमति, देखें तस्वीरें | delhi noida ghaziabad border seal due to corona virus | Patrika News
गाज़ियाबाद

दिल्ली-यूपी बॉर्डर सील, केवल इनको दी जा रही आने-जाने की अनुमति, देखें तस्वीरें

Highlights
– गाजियाबाद-नोएडा को जाने वाले अलग-अलग एन्ट्री कट और दिल्ली-यूपी बॉर्डर की सड़कें सुनसान
– सिर्फ जरूरी सामान, फ़ूड सप्लाई, मेडिकल, पुलिस और पत्रकारों को आने जाने की छूट
– गाजियाबाद में जगह-जगह चेकिंग ज्यादा सख्त

गाज़ियाबादApr 22, 2020 / 02:06 pm

lokesh verma

ghaziabad1.jpg
गाजियाबाद. कोरोना वायरस को लेकर पूरे देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है, जिसके बाद अब दिल्ली-गाजियाबाद-नोएडा बॉर्डर को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही गाजियाबाद में जगह-जगह सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही भी की जा रही है। मंगलवार की सख्ती के असर आज नजर आ रहा है। गाजियाबाद के एनएच-9 की गाजियाबाद-नोएडा को जाने वाले अलग-अलग एन्ट्री कट और दिल्ली-यूपी बॉर्डर की सड़कें बुधवार को खाली नजर आई। कल जहां यूपी गेट के साथ-साथ गाजियाबाद से नोएडा को जाने वाले रास्तों पर भारी ट्रैफिक था, वही आज भीड़ गायब है।
यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस के चलते यूपी पुलिस की वर्दी में पहली बार होने जा रहा ये बड़ा बदलाव

ghaziabad2.jpg
बता दें कि गाजियाबाद से 6 लोग दिल्ली किसी काम से गये थे और जब वे वापस आए तो उनमें कोरोना की पुष्टि हुई, जिसके बाद एतियातन दिल्ली से गाजियाबाद को जोड़ने वाले सभी बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। बॉर्डर पर आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। सभी आने जाने वालों की चेकिंग की जा रही है। सिर्फ एसेंशियल सर्विस, फ़ूड सप्लाई, मेडिकल, पुलिस और पत्रकारों को आने जाने की छूट दी गई है। गाजियाबाद के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बुधवार से गैरजरूरी लोगों की आवाजाही नहीं होने दी जाएगी।
ghaziabad3.jpg
गाजियाबाद एसपी सिटी मनीष मिश्रा के अनुसार, मंगलवार की सख्ती का असर बुधवार को नजर आया। गैरजरूरी काम से बाहर निकल रहे लोग सड़कों पर नहीं निकले । गाजियाबाद में जगह-जगह चेकिंग ज्यादा सख्त कर दी गई है। भारी पुलिस बल तैनात कर सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही जो लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो