scriptराकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी देने वाला इंजीनियर गिरफ्तार, बोला-  आंदोलन से है परेशानी | Engineer arrested for threatening to kill Rakesh Tikait | Patrika News
गाज़ियाबाद

राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी देने वाला इंजीनियर गिरफ्तार, बोला-  आंदोलन से है परेशानी

गाजीपुर बॉर्डर किसान आंदोलन बंद होने के चलते हो रही थी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को परेशानी

गाज़ियाबादMay 29, 2021 / 03:16 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. कौशांबी थाना पुलिस ने साइबर सेल की टीम की मदद से भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को दिल्ली से देर रात गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। आरोपी का कहना है कि वह किसानों के धरने से नाराज है, जिसकी अगुवाई राकेश टिकैत कर रहे हैं। इसलिए उसने ऐसा किया है।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी का ऐलान, यूपी में नहीं बढ़ेंगे बिजली के दाम

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद के यूपी गेट बॉर्डर पर बड़ी संख्या में किसान पिछले 6 महीने से कृषि कानून की वापसी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। आंदोलन की अगुवाई भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत कर रहे हैं। इस धरने को लेकर जहां एक तरफ किसान अपनी बात पर अडिग हैं और बीच सड़क पर ही धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ इस सड़क से निकलने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है, जिसके कारण वह इस धरने से बेहद नाराज हैं। मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर जितेंद्र भी किसानों के धरने से नाराज था। उसका कहना है कि इसलिए उसने राकेश टिकैत को धमकी दी थी, ताकि राकेश टिकैत यहां से हट जाएंगे तो धरना समाप्त हो जाएगा। जितेंद्र ने किसी भी राजनीतिक पार्टी से संबंध होने से इनकार किया है।
एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि थाना कौशांबी पुलिस को शिकायत मिली थी कि किसी शख्स ने राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दी है, जिस नंबर से धमकी मिली थी। उन सभी नंबरों को ट्रेसिंग पर लगाते हुए पूरा मामला साइबर सेल को सौंपा गया था। अब साइबर सेल के प्रयास से पुलिस ने मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले जितेंद्र पुत्र वेदपाल को गिरफ्तार कर लिया है, जो कि पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह किसान धरने से नाराज था। इसलिए उसने ऐसा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो