जानिये, कौन है राकेश वर्मा जिसके कारण जींस कारोबारी ने खत्म किया हंसता-खेलता परिवार

Highlights
- परिवार के पांच लोगों की मौत से मचा हड़कंप
- परिजनों ने राकेश वर्मा पर लगाए गंभीर आरोप
- एसएसपी बोले- जल्द गिरफ्तार होगा राकेश वर्मा

By: lokesh verma

Published: 03 Dec 2019, 12:32 PM IST

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र की कृष्णा अपरा सोसायटी में जींस कारोबारी गुलशन वासुदेवा के परिवार के पांच लोगों की मौत ने हड़कंप मचा दिया है। मृतकों में दो महिला, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं। इसके साथ ही घर में एक पालतू खरगोश भी मृत मिला है। पुलिस को घटनास्थल पर मिले सुसाइड नोट एक बिजनेसमैन राकेश वर्मा को इसका जिम्मेदार ठहराया गया है। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए राकेश वर्मा को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- गाजियाबादः पहले दो बच्चों को गला दबाकर मारा, फिर 8वीं मंजिल से पति संग पत्नी ने लगा दी मौत की छलांग

खुदकुशी करने वाले परिवार के मुखिया गुलशन वासुदेवा के दिल्ली के झिलमिल में रहने वाले परिजन सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए हैं। गुलशन के भाई हरीश का कहना है कि संजना उनकी दूसरी पत्नी नहीं थी। हरीश ने बताया कि गुलशन जींस का कारोबार करता था। उसे जींस के कारोबार में दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। गुलशन से साढू राकेश वर्मा ने धोखाधड़ी की है। उसका नाम भी सुसाइड नोट में लिखा है। सुसाइड वोट में सभी की मौत के लिए राकेश वर्मा को जिम्मेदार ठहराया गया है।

इस संबंध में एसएसपी गाजियाबाद का कहना है कि पूरे परिवार की मौत का जिम्मेदार राकेश वर्मा गुलशन का सगा साडू है, जो कि थाना साहिबाबाद इलाके में रहता है। उसने ही बिजनेस में गुलशन से 2 करोड़ रुपए लगवाए थे, लेकिन उसने न तो रुपये वापस दिए और वादे के अनुसार उसे बिजनेस में साथ नहीं रखा। गुलशन के ऊपर बाजार में अन्य लोगों की भी देनदारी थी। इसके कारण वह और ज्यादा तनाव में रहता था। इस कारण से गुलशन ने अपने पूरे परिवार को खत्म करने का इरादा बनाया। एसएसपी ने बताया कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए राकेश वर्मा की गिरफ्तारी की जाएगी।

जींस कारोबार में प्रबंधक थी संजना

वहीं, मृतक महिला संजना को घरेलू सहायिका बताया जा रहा है। वह गुलशन के जींस कारोबार में प्रबंधक का काम करती थी। यह जानकारी मृतकों के परिजनों ने दी है। हालांकि इस पर पुलिस की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: इंदिरापुरम में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सुसाइड नोट में लिखी ये अंतिम इच्छा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned