scriptविधायक अमानतुल्लाह खान पर टिप्पणी करने वाले हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर FIR | FIR on National President of Hindu Raksha Dal commenting on MLA | Patrika News
गाज़ियाबाद

विधायक अमानतुल्लाह खान पर टिप्पणी करने वाले हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर FIR

Highlights

विधायक अमानतुल्लाह खान का सिर काटने वाले को इनाम देने की घोषणा का मामला साहिबाबाद थाने में हुई एफ आई आर दर्ज

गाज़ियाबादApr 06, 2021 / 03:43 pm

shivmani tyagi

ghazibad-1.jpg

हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ़ पिंकी चौधरी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad news ) डासना स्थित देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का मामला आजकल सुर्खियों में बना हुआ है। यती नरसिंह आनंद स्वामी पिछले दिनों तीखी टिप्पणी की थी। इसके रिएक्शन में दिल्ली की ओखला सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह ने भी यति नरसिंहानंद स्वामी का सर कलम किए जाने की घोषणा की थी।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमितों के मामलों में रिकॉर्ड उछाल, इस साल एक दिन में मिले सबसे अधिक केस

हिंदू रक्षा दल को यह बात नागवार गुजरी थी और हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी चौधरी ने भी आप विधायक अमानतुल्लाह खान का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख का इनाम देने का ऐलान कर दिया था। पिंकी चौधरी ने बाकायदा फेसबुक लाइव होकर इस पूरे मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी थी।
यह भी पढ़ें

UP: बस हाईजैक कर सवारियों से लूटपाट, हथियारों से लैस बदमाश आसानी से हुए फरार

अब इसी मामले में हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ़ पिंकी चौधरी के खिलाफ साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट ( FIR ) दर्ज की गई है। पुलिस के आला अफसरों के आदेश पर हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और पिंकी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद से हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मुश्किल बढ़ सकती हैं।
यह भी पढ़ें

26 साल से फरार गैंगरेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

पिंकी चौधरी ने फेसबुक लाइव पर एक समुदाय के लोगों के खिलाफ जहर उगलते हुए यतींद्र सिंह आनंद स्वामी का साथ दिए जाने की घोषणा की है। पिंकी चौधरी का कहना है कि जिस तरह से कुछ लोग स्वामी यती नरसिंहानंद महाराज काे लेकर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं वह बेहद निंदनीय है। यह भी कहा था कि इस तरह की किसी भी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो लोग ऐसा करना चाहते हैं उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। इतना ही नहीं पिंकी चौधरी ने बाकायदा ट्वीटर पर भी ट्वीट करते हुए आप विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

Home / Ghaziabad / विधायक अमानतुल्लाह खान पर टिप्पणी करने वाले हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो