scriptहिंडन एयरपोर्ट से दो और शहरों के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरु, गुलबर्गा और जामनगर के लिए तैयारी | Flight starts from Hindon Airport to Hubli and Bengaluru | Patrika News
गाज़ियाबाद

हिंडन एयरपोर्ट से दो और शहरों के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरु, गुलबर्गा और जामनगर के लिए तैयारी

Highlights

हिंडन एयरपोर्ट से हुबली और बेंगलुरु के लिए उड़ान शुरू
जल्द ही गुलमर्ग और जामनगर के लिए फ्लाइट शुरू करने पर विचार
फ्लाइट की संख्या भी बढ़ाई जाएगी

गाज़ियाबादNov 07, 2019 / 10:08 am

Ashutosh Pathak

hindon.jpg
गाजियाबाद। हुबली और बेंगलुरु की हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक खुशखबरी है, क्योंकि गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट से अब उड़ान सेवा की शुरुआत कर दी गई है। जिसके चलते बुधवार को विधिवत तरीके से दीप जलाकर और फीता काटकर इसका शुभारंभ किया गया। बुधवार से ही 50 सीटर विमान से हुबली और बेंगलुरु के यात्रियों ने इस सेवा का लाभ लिया।
ये भी पढ़ें : नगर निगम की खुली पोल, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने निगम पर ही ठोका इतने लाख का जुर्माना

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए स्टार एयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिमरन सिंह का कहना है कि बुधवार से हुबली और बेंगलुरु शहर के लिए उड़ान शुरू कर दी गई है और बुधवार को 50 सीटर विमान से यात्रियों ने हुबली और बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी है। जिसके बाद यात्री भी बेहद खुश हैं उन्होंने बताया कि हालांकि जब से गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट से उड़ान शुरू हुई है। कुछ समस्या पिथौरागढ़ की उड़ान भरने में सामने आ रही थी ।लेकिन वह उस समस्या का समाधान भी अब कर लिया गया है। जिसके चलते दिसंबर तक तीन अन्य विमान भी उनके पास होंगे। जिसके बाद हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। यानी फ्लाइट की संख्या भी बढ़ा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनका लक्ष्य सप्ताह में तीन उड़ानों को पूरी तरह व्यवस्थित करना है और यदि हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या में इजाफा होता है तो 6 या 7 दिन विमान सेवा देने पर विचार किया जाएगा। जल्द ही कंपनी गुलबर्गा और जामनगर के लिए फ्लाइट शुरू करने की तैयारी में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो