युवती से देह व्यापार कराने के आरोप में दो महिला समेत चार गिरफ्तार, देखें वीडियो

Highlights

- गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट थाना क्षेत्र का मामला

- मुख्य आरोपी लकी पंजाबी के साथ चार आराेपी गिरफ्तार

- दिल्ली से संचालित होने वाली एक एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़े हैं आरोपी

By: lokesh verma

Published: 28 Oct 2020, 02:16 PM IST

गाजियाबाद. थाना सिहानी गेट पुलिस ने लकी पंजाबी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लकी पंजाबी के खिलाफ एक युवती के ने थाने में तहरीर दी थी कि वह करीब दो साल से उसके संपर्क में हैं और वह लगातार उसका शारीरिक शोषण कर उसे प्रताड़ित करता है। इतना ही नहीं उससे जबरदस्ती देह व्यापार कराने के लिए भी दबाव बनाता है। पुलिस ने इस तहरीर के आधार पर लकी पंजाबी के खिलाफ धारा 323, 344, 376, 468 और 506 आईपीसी व अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी समेत दो अन्य युवक और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- समलैंगिक संबंध छिपाने और मांग पूरी न होने पर एक दोस्त ने ही की दोस्त की हत्या, जानिये पूरा मामला

गाजियाबाद एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना सिहानी गेट पुलिस को एक तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसमें महिला ने लकी पंजाबी नाम के व्यक्ति पर शारीरिक शोषण कर उसे प्रताड़ित किए जाने और जबरदस्ती अनैतिक कार्यों मे लिप्त होने का दबाव बनाने की बात कही थी। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए लकी पंजाबी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मोहित और निशांत नाम के अन्य दो साथी और दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

अब तक की जांच में पता चला है कि ये लोग दिल्ली से संचालित होने वाली एक एस्कॉर्ट सर्विस से जुड़े हुए हैं। फिलहाल गहन जांच की जा रही है। तथ्यों व साक्ष्य के आधार पर शीघ्र विवेचना का निस्तारण किया जाएगा।

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned