scriptदरोगा ने भाजपा नेता की बहन के साथ की यह हरकत, सस्‍पेंड हो गए थानाअध्‍यक्ष, एसएसआई और दरोगा | Ghaziabad 3 Police Personal Suspend On BJP Leader Complaint | Patrika News
गाज़ियाबाद

दरोगा ने भाजपा नेता की बहन के साथ की यह हरकत, सस्‍पेंड हो गए थानाअध्‍यक्ष, एसएसआई और दरोगा

गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके में कार में बैठे महिला और पुरुष को देखकर रुका था दरोगा

गाज़ियाबादOct 12, 2018 / 11:00 am

sharad asthana

Ghaziabad News

दरोगा ने भाजपा नेता की बहन के साथ की यह हरकत, सस्‍पेंड हो गए थानाअध्‍यक्ष, एसएसआई और दरोगा

गाजियाबाद। भाजपा नेता के रिश्‍तेदार से अभद्रता का आरोप लगना तीन पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। बुधवार रात को थाना कवि नगर इलाके एक महिला और पुरुष से पूछताछ किए जाने और उन पर कार्रवाई करने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने पूछताछ के नाम पर दोनों से अभद्रता की और उनसे मारपीट की। महिला का भाई भाजपा पार्षद है। खबर मिलते ही भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर दिया। मामला सचिवालय तक पहुंचा। इसके बाद एसएसपी ने थाना अध्यक्ष, एसएसआई और चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया।
यह भी पढ़ें

डेढ़ साल के मासूम और प्रेमिका के सामने पति ने पत्‍नी को मारी गोली अौर दो घंटे तक कार में लेकर घूमता रहा, ऐसे बची जान

कार में बैठे थे महिला और पुरुष

बुधवार देर रात थाना कवि नगर इलाके की कमला नेहरू नगर कॉलोनी में मंजू चौहान और उसका पति धन सिंह कार में बैठे थे। पास में ही एक स्कूटी भी खड़ी हुई थी। उसी दौरान चौकी इंचार्ज बलराम सिंह सेंगर उधर से निकले। उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने कार में बैठी महिला और पुरुष को बाहर निकाला। उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने आप को पति-पत्नी बताया। उस दौरान महिला ने बताया कि वह खुद वकील है और उसका भाई भाजपा का नेता है। वहां मौजूद लोगों के अनुसार, इसके बाद महिला और पुरुष ने चौकी इंचार्ज के साथ जमकर हाथापाई की और चौकी इंचार्ज की वर्दी तक भी फाड़ दी गई। इस मामले में थाने में दोनों पर कार्य में बाधा डालने का मामला भी दर्ज हुआ था। वहीं, मंजू ने आरोप लगाया कि उनके साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की। थाने में उसके पति धन सिंह को भी पीटा गया।
यह भी पढ़ें

…और अचानक ड्यूटी कर रहे दरोगा को चप्‍पल लेकर दौड़ाने लगी काले शीशों वाली कार में बैठी महिला, जानिए क्‍यों

कोर्ट ने भी लगाई फटकार

उन्हें गुरुवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत को जब पता चला कि दोनों पति-पत्नी हैं तो कोर्ट ने पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई। उधर, महिला ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसका भाई तेजपाल राणा गरिमा गार्डन से भाजपा का पार्षद भी है। इस बीच खबर मिलते ही भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने थाना कविनगर घेर लिया। इसके बाद मामला सचिवालय तक जा पहुंचा। फिर एसएसपी वैभव कृष्ण ने तत्काल प्रभाव से थाना कवि नगर के एसएचओ प्रदीप त्रिपाठी, एसएसआई हिंदू वीर सिंह और चौकी इंचार्ज बलराम सिंह सेंगर को निलंबित कर दिया है। एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि मामले की जांच की जा रही है।

Home / Ghaziabad / दरोगा ने भाजपा नेता की बहन के साथ की यह हरकत, सस्‍पेंड हो गए थानाअध्‍यक्ष, एसएसआई और दरोगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो