scriptमरने के बाद बाद सपेरे से कराया बच्‍चे का इलाज, फिर जो हुआ तो परिजन भी रह गए हैरान | Ghaziabad Loni Father Try To Live His Dead Child By snake charmers | Patrika News
गाज़ियाबाद

मरने के बाद बाद सपेरे से कराया बच्‍चे का इलाज, फिर जो हुआ तो परिजन भी रह गए हैरान

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में सामने आया चौंकाने वाला मामला
परिजनों ने दो दिन बाद बच्‍चे के शव को कब्रिस्तान में किया सुपुर्दे-खाक
सांप के काटने से बच्‍चे की हो गई थी मौत

गाज़ियाबादMay 21, 2019 / 10:48 am

sharad asthana

Ghaziabad

मरने के बाद बाद सपेरे से कराया बच्‍चे का इलाज, फिर जो हुआ तो परिजन भी रह गए हैरान

गाजियाबाद। जनपद के लोनी थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ए‍क पिता ने अपने मरे बेटे का इलाज सपेरों से कराया। जब सपेरों ने इस मामले में जवाब दे दिया तो परिजनों ने दो दिन बाद बच्‍चे के शव को कब्रिस्तान में सुपुर्दे-खाक किया। अंधविश्‍वास का यह मामला सामने आने के बाद क्षेत्र के लोग इस बारे में चर्चा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

इस भाजपा नेता ने किया सुसाइड, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

बुलंदशहर का रहने वाला है पिता

दरअसल, इकराम मूल रूप से बुलंदशहर के ककोड़ का रहने वाला है। वह फल बेचता है। गाजियाबाद में वह लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। उसके एक 6 साल का बेटा इकराम भी था। जानकारी के अनुसार, 16 मई को तड़के शहजाद टॉयलेट कररने जा रहा था। इस बीच घर में कहीं से सांप आ गया और उसने शहजाद को काट लिया। इसके बाद परिजन उसे फौरन दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान 18 मई को शहजाद की मौत हो गई। परिजन शव का पोस्‍टमार्टम कराए बगैर घर वापस ले आए थे।
यह भी पढ़ें

पति ने पत्नी को दी धमकी, करो ये काम वरना लगा दूंगा एचआईवी पॉजिटिव का इंजेक्शन

रविवार रात को चले गए सपेरे

इसके बाद भी परिजनों को उसके जिंदा होने की उम्‍मीद थी। उन्‍होंने शहजाद को जिंदा करने के लिए सपेरों से संपर्क किया। इकराम ने दो सपेरों को बुलाया और झाड़-फूंक शुरू करा दी। रविवार रात तक सपेरे झाड़-फूंक में लगे रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। रविवार रात को सपेरों ने परिजनों को जवाब दे दिया। इसके बाद परिजनों ने सोमवार काे शहजाद के शव को पास के कब्रिस्‍तान में सुपुर्दे-खाक कर दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Ghaziabad / मरने के बाद बाद सपेरे से कराया बच्‍चे का इलाज, फिर जो हुआ तो परिजन भी रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो