scriptGhaziabad: बिजली विभाग के जेई ने 5000 रुपये में तय की नए कनेक्‍शन की डील! | ghaziabad nand gram uppcl je allegation of demanding bribe | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: बिजली विभाग के जेई ने 5000 रुपये में तय की नए कनेक्‍शन की डील!

Highlights

पांच ऑडियो वायरल होने से मचा हड़कंप
नंदग्राम बिजली घर में तैनात है आरोपी जेई
चीफ इंजीनियर ने बैठाई जांच

गाज़ियाबादFeb 20, 2020 / 01:12 pm

sharad asthana

bribe.jpg

गरीबी रेखा का राशन कार्ड बनाने फूड इंस्पेक्टर का 5 हजार रुपए का रिश्वत मांगते ऑडियो वायरल

गाजियाबाद। जनपद के नंदग्राम (Nand Gram) बिजली घर में तैनात जेई (JE) के पांच ऑडियो वायरल हुए हैं। इसमें आरोपी जेई की एक शख्‍स से नए कनेक्‍शन को लेकर बात हो रही है। वायरल हुए इन ऑडियो में 5000 रुपये में कनेक्शन देने की बात की गई है। पीड़ित ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री ( UP CM) को पत्र लिखकर की है। वहीं, विभाग के चीफ इंजीनियर ने आरोपी जेई के खिलाफ जांच बैठा दी है।
यह भी पढ़ें

Noida: बिजली बिल के DD गायब कर इस तरह किया 1.66 करोड़ का घोटाला, PNB का डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में डिस्टीब्यूटर है पीड़ित

गाजियाबाद (Ghaziabad) के नंदग्राम निवासी सूर्यकांत त्रिपाठी एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में डिस्टीब्यूटर हैं। उनका कहना है कि उन्होंने करीब दो हफ्ते पहले बिजली के दो किलोवाट के कनेक्शन के लिए ऑनलाइन (Online) आवेदन किया था। किसी वजह से असफल हो गया था। आरोप है कि इसके बाद उन्‍होंने जेई से मुलाकात की तो उसने बिजली कनेक्‍शन के लिए पांच हजार रुपये मांगे। इस पर सूर्यकांत ने कहा था कि ऑनलाइन इसकी कीमत करीब 2300 रुपये लिखी हुई है। कनेक्‍शन के लिए फिर उन्होंने पड़ोसी राजन से बात की थी।
यह भी पढ़ें

UP Board Exam 2020: स्‍टूडेंट्स को सामान्‍य Hindi की जगह दे दिया दूसरा पेपर और कहा जल्‍दी करो

विभाग में मचा हड़कंप

राजन की जेई जयवीर सिंह से जान पहचान है। आरोप है कि राजन ने आरोपी जयवीर सिंह से फोन पर पांच हजार रुपये में कनेक्शन देने की बात की। इसमें राजन ने भी अपने लिए 500 रुपये लेने की बात तय की। जेई और राजन की बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। इस बारे में बिजली विभ ाग के चीफ इंजीनियर आरके राणा ने कहा कि मामले में जांच बैठा दी गई है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: बिजली विभाग के जेई ने 5000 रुपये में तय की नए कनेक्‍शन की डील!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो