scriptGhaziabad: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष के कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | Ghaziabad Police Lathicharge While Swatantra Dev Singh Programme | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष के कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गाजियाबाद में भाजपा के नए प्रदेश अध्‍यक्ष के स्‍वागत समारोह में हुआ हंगामा
प्रदर्शनकरियों ने प्रदेश अध्‍यक्ष के काफिले को घेर कर किया हंगामा
पुलिस ने करीब 50 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

गाज़ियाबादAug 12, 2019 / 04:15 pm

sharad asthana

swatantra dev singh
गाजियाबाद। भाजपा के नए प्रदेश अध्‍यक्ष के स्‍वागत समारोह में रविवार को हंगामा हो गया। इसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां बरसानी पड़ीं। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हंगामे के दौरान कई लोग चोटिल हुए हैं।
मोदीनगर में था कार्यक्रम

दरअसल, रविवार को भाजपा के नए प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह का मोदीनगर में स्‍वागत समारोह था। मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच के कार्यालय पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था। वहां पर पहले से कई लोग दहेज हत्‍या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमा थे। जब स्‍वतंत्र देव सिंह का काफिला वहां पर पहुंचा तो उन्‍होंने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद प्रदर्शनकरियों ने प्रदेश अध्‍यक्ष के काफिले को घेर लिया और हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ता और प्रदर्शनकारी आपस में भिड़ गए।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का एक्‍सीडेंट, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस ने फटकारी लाठी

जानकारी के अनुसार, हंगामे के दौरान स्‍वतंत्र देव सिंह ने मृतका की मां को कार्रवाई का आश्‍वासन दिया था लेकिन प्रदशर्नकारी माने नहीं। इस हालत में पुलिस ने लाठी फटकार कर लोगों को काफिले के सामने से हटाया। काफिला वहां से जाने के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां बरसाईं। मोदीनगर थाना प्रभारी संजीव शर्मा का कहना है कि रोड जाम करने वाले करीब 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- अनुच्छेद 370 और 35 A देश के लिए बड़ा कलंक, इनका सपना किया पूरा

यह है मामला

आपको बता दें कि 3 अगस्‍त को आंचल शर्मा की संदिग्‍ध हालत में मौत हो गई थी। नवविवाहिता के पिता ने उसके पति समेत पांच लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया था। बताया जा रहा है क‍ि मायके वालों ने ही आंचल के पति और ससुर को पुलिस के हवाले किया था। तीन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर थ। मायके बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष के कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो