Big Breaking: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष Swatanra Dev Singh का एक्‍सीडेंट, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती- देखें वीडियो

Big Breaking: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष Swatanra Dev Singh का एक्‍सीडेंट, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती- देखें वीडियो

sharad asthana | Updated: 12 Aug 2019, 03:55:35 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • Muzaffarnagar के वर्धमान अस्‍पताल में कराया गया भर्ती
  • डीसीएम के कुंदे में फंसकर कट गई उंगली
  • Meerut के गुप्‍ता रिजॉर्ट से डीसीएम से बैठकर पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। जनपद पहुंचे भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के उत्‍तर प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ( Swatanra Dev Singh ) का सोमवार का एक्‍सीडेंट हो गया। उनको वर्धमान अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। स्‍वतंत्र द‍ेव सिंह का वहां ऑपरेशन चल रहा है। अस्‍पताल के बाहर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई है।

इन कार्यक्रमों में लेना था हिस्‍सा

भाजपा विधायक कपिल देव का कहना है कि भाजपा के नए प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव काे जनपद दो-तीन कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने था। उनका शाकुंतलम काॅलोनी में स्‍वागत समाराेह था। साथ ही उनको सदस्‍यता अभियान में भी हिस्‍सा लेने था। इसके अलावा उनको आरटीओ के नए भवन का लोकार्पण भी करना था।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: Bakrid पर रामपुर पहुंचे Azam Khan, नमाज के बाद दिया बड़ा चैलेंज

शाकुंतलम कॉलोनी में था स्‍वागत समारोह

स्‍वतंत्र देव सिंह मेरठ के गुप्‍ता रिजॉर्ट से डीसीएम से बैठकर मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। यहां शाकुंतलम कॉलोनी में उनका महिला मोर्चा को स्‍वागत करना था। इसके लिए स्‍वागत समारोह का अयोजन किया गया था। जैसे ही स्‍वतंत्र देव सिंह ने यहां पहुंचकर डीसीएम से उतरने की कोशिश की तो उतरते समय उनकी उंगली कुंदे में फंसकर कट गई। स्‍वतंत्र देव सिंह की उंगली कटकर नीचे गिरते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। कार्यकर्ता फाैरन उन्‍हें और उंगली लेकर वर्धमान अस्‍पमाल पहुंचे। वहां उनका ऑपरेशन चल रहा है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- अनुच्छेद 370 और 35 A देश के लिए बड़ा कलंक, इनका सपना किया पूरा

जारी रहा कार्यक्रम

विधायक कपिल देव अग्रवाल का कहना है क‍ि स्‍वतंत्र देव सिंह के घायल होने के बाद कार्यक्रम जारी रखा गया है। केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान और एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कार्यक्रम को संचालित कराया। कार्यक्रम में संजीव बालियान और विजय बहादुर पाठक ने लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसके अलावा संजीव बालियान और विजय बहादुर पाठक ही सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ( RTO ) ऑफिस का भी लोकार्पण करेंगे।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned