scriptदूल्हे ने कर रखी थी कई शादियां, लड़की वालों ने मंडप में ही लात-घूंसों से जमकर किया स्वागत, जानें पूरा मामला | groom beating in sahibabad video goes viral on social media | Patrika News
गाज़ियाबाद

दूल्हे ने कर रखी थी कई शादियां, लड़की वालों ने मंडप में ही लात-घूंसों से जमकर किया स्वागत, जानें पूरा मामला

गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित एक मैरिज होम पहले से कई शादी रचा चुके लालची दूल्हे का लड़की वालों ने लात-घूसे से जमकर स्वागत किया है। जैसे ही शादी में आए बारातियों को दूल्हे की धुनाई की जानकारी मिली तो बैंक्वेट हॉल में भगदड़ मच गई। दूल्हे के साथ आए सभी बाराती भाग खड़े हुए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाज़ियाबादDec 19, 2021 / 10:25 am

lokesh verma

groom-beating-in-sahibabad-video-goes-viral-on-social-media.jpg
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पहले से कई शादी रचा चुके लालची दूल्हे का लड़की वालों ने लात-घूसे से जमकर स्वागत किया है। जैसे ही शादी में आए बारातियों को दूल्हे की धुनाई की जानकारी मिली तो बैंक्वेट हॉल में भगदड़ मच गई। दूल्हे के साथ आए सभी बाराती भाग खड़े हुए। दुल्हन पक्ष की सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान दुल्हन के भाई ने दूल्हे समेत दो लोगों पर धोखाधड़ी और दहेज मांगे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। शादी में दूल्हे की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया है। जो अब जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, बीते रविवार को न्यू जाफराबाद दिल्ली से एक बारात अर्थला स्थित वृंदावन मैरिज होम में आई थी। जहां कुछ बाराती खाना खा रहे थे और कुछ बाराती धूमधाम से मस्ती में झूम रहे थे। वहीं दूसरी तरफ खाना खाने के बाद दूल्हा और उसके पिता ने लड़की वालों से निकाह से पहले 10 लाख रुपए और एक हीरे की अंगूठी की मांग कर ली। जबकि इससे पहले तीन लाख नगद और 10 लाख के हीरे की अंगूठी दूल्हे को दी जा चुकी थी। दुल्हन के भाई अनस का कहना है कि इसी दौरान उन्हें यह भी जानकारी हुई कि दूल्हा इससे पहले कई बार शादी कर चुका है और अबकी बार उसकी बहन से झूठ बोल कर शादी कर रहा है। जबकि रिश्ता पक्का होने के समय ऐसी कोई भी बात नहीं बताई गई थी।
अनस का कहना है कि अभी तक के शादी के आयोजन में उनके करीब 8 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं। अनस का आरोप है कि जब उन्होंने दूल्हे पक्ष की इस बात का विरोध किया तो उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी और वह हाथापाई पर उतर आए। जिसके बाद दुल्हन पक्ष के कुछ लोगों ने दूल्हे की वहीं पर जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी।
लोग देखते रहे दूल्हे की पिटाई का तमाशा

जैसे ही शादी समारोह के स्थल पर दूल्हे की पिटाई होनी शुरू हुई तो कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन तमाम वेटर और कुछ लोग दूल्हे की पिटाई होने का तमाशा देखते रहे। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। शादी रचाने आए दूल्हे की पिटाई का यह वीडियो बेहद चर्चित हो गया है। वहीं, पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर आरोपी दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।
साहिबाबाद थानाध्यक्ष ने की मामले की पुष्टि

साहिबाबाद के थानाध्यक्ष नागेंद्र चौबे का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। पूरा मामला बीते रविवार का है। अर्थला स्थित वृंदावन मैरिज होम में एक बारात दिल्ली से आई थी। इसी दौरान दुल्हन पक्ष की तरफ से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड का असली आरोपित कौन? 10 की डीएनए रिपोर्ट आई नेगेटिव,जेल में बंद चार की रिपोर्ट आनी बाकी

महिलाओं के मन की बात

उत्तरप्रदेश में केंद्र व राज्य सरकार की महिलाओं से जुडी योजनाओं का क्या हाल है? क्या इनसे किसी तरह का सामाजिक बदलाव आया है? इस चुनावी माहौल में क्या है उत्तरप्रदेश की महिलाओं/बेटियों के मन में… कुछ सवालों के जवाब के जरिए पत्रिका को भेजें अपनी राय : इस लिंक पर – https://forms.gle/PHsay4TdHhTSUMAF6

Home / Ghaziabad / दूल्हे ने कर रखी थी कई शादियां, लड़की वालों ने मंडप में ही लात-घूंसों से जमकर किया स्वागत, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो