दूध के टैंकर ने एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत तीन को रौंदा, तीन मौतों से दो परिवारों में मचा कोहराम

Highlights

- गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव किल्होड़ा के पास हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

- तेज रफ्तार दूूध के टैंकर ने बाइक सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों को रौंदा

- हादसे में भाई-बहन और दादी की दर्दनाक मौत

By: lokesh verma

Published: 31 May 2020, 10:04 AM IST

गाजियाबाद. जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज गति से जा रहे एक दूध के टैंकर ने गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में बाइक पर जा रहे महिला समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में एक ही परिवार के भाई-बहन और उनकी दादी शामिल है।

यह भी पढ़ें- आकाशीय बिजली गिरने से 11 वर्षीय बच्चे की मौत

जानकारी के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव किल्होड़ा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक मिंटू बाइक पर सवार होकर हापुड़ के चमरी गांव से अपनी बहन प्रिया व दादी को मोदीनगर के ग्राम सीकरी कला में होने वाले एक शादी समारोह में लेकर आ रहा था। जैसे ही उनकी बाइक गांव किल्हौड़ा के पास पहुंची तभी उनको एक अज्ञात तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रिया व दादी कैला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मिंटू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि प्रिया की शादी गांव निजामपुर थाना पिलखुवा क्षेत्र में हुई थी और फिलहाल वह हापुड़ स्थित अपने मायके में आई हुई थी। हादसे की खबर मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी राजीव सहरावत ने बताया कि अज्ञात टैंकर के विषय में जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह को मेरठ से किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर चला रहा था देश के खिलाफ अभियान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned