आकाशीय बिजली गिरने से 11 वर्षीय बच्चे की मौत

Highlights

बिजली कड़की ताे पेड़ के नीचे खड़ा हाे गया मासूम, वहीं पर आसमान से झपट पड़ी माैत

By: shivmani tyagi

Updated: 30 May 2020, 10:38 PM IST

देवबन्द। क्षेत्र के गांव लबकरी में 11 वर्षीय मासूम की आकाशीय बिजली ने जान ले ली। अचानक माैसम बदला और बिजली कड़कने लगी। मासूम बच्चा पेड़ के नीचे खड़ा हाे गया लेकिन आसमान से झपटी माैत ने उसे पलभर में हमेशा के लिए सुला दिया।

यह भी पढ़ें: बाजार खुल गए हैं ताे अब इबादतगाहों को भी खाेलने की अनुमति दे सरकार: दारुल उलूम देवबंद

देश-दुनिया में काेराेना वायरस लोगों की जान ले रहा है लेकिन देवबंद में प्रकृति ने ही मासूम बच्चे पर कहर बरपा दिया। घटना देवबंद तहसील क्षेत्र के गांव लबकरी की है। सुबह के समय माैसम में अचानक बदलाव आ गया। इसी गांव के रहने वाले शिवचरण का 11 वर्षीय बेटा मुन्नू घर के पास ही लगे पेड़ों के पास खड़ा हाे गया। अचानक से मौसम का मिजाज बदला और देखते ही देखते आकाश में बिजली कड़कने लगी। मौसम सुहाना होने के कारण बच्चा पेड़ों के नीचे खड़ा रहा। इसी बीच आकाश में फिर से बिजली कड़की और पलभर में मासूम काे अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें: पुलिस मान रही थी प्यार में विफल युगल ने कर ली आत्महत्या, SSP ने जांच कराई तो निकला डबल मर्डर, हुआ चाैंकाने वाला खुलासा

बच्चे के परिजनों काे जैसे ही बिजली गिरने की आवाज सुनाई दी ताे वह तेजी से बाहर निकले लेकिन बाहर का मंजर देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिजनों ने देखा कि उनके जिगर का टुकड़ा तड़प रहा था लेकिन वह कुछ कर नहीं सकते थे। परिजन आनन-फानन में इसे लेकर अस्पताल की ओर दाैड़े लेकिन इसकी माैत हाे गई।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के बीच अच्छी खबर : एक जून से खुलेगी सब्जी और फल मंडी

बच्चे की माैत के बाद से उसकी मां और पिता का राे-राेकर बुरा हाल है। इस घटना के बाद से अन्य लाेग भी दहशत में हैं और अपने बच्चों काे माैसम खराब हाेने पर घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दे रहे हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned