पुलिस मान रही थी प्यार में विफल युगल ने कर ली आत्महत्या, SSP ने जांच कराई तो निकला डबल मर्डर, हुआ चाैंकाने वाला खुलासा

Highlights

नागल थाना क्षेत्र के जंगल में जिस युगल की गाेली लाश पड़ी मिली थी उन्हाेंने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि लड़की के पिता ने ही अपनी बेटी और उसके प्रेमी काे माैत के घाट उतारा था।

By: shivmani tyagi

Updated: 30 May 2020, 07:51 PM IST

सहारनपुर। 17 मई को सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र के जंगलों में जिस प्रेमी युगल की लाश पड़ी हुई मिली थी उन्होंने ( Suicide ) आत्महत्या नहीं की थी बल्कि लड़की के पिता ने ही अपनी बेटी और उसके कथित प्रेमी काे माैत घाट उतारा था। पुलिस ( Saharanpur Police ) ने हत्या ( murder ) की इस वारदात को अंजाम देने वाले लड़की के पिता काे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने अपने पत्र में किया मुख्तार अंसारी के भाई का ज़िक्र, शुरू हुआ अटकलों का दौर

प्रथम दृष्टया नागल थाना पुलिस इस मामले को प्यार में असफल होने वाले प्रेमी युगल की आत्महत्या का मामला समझ रही थी। कारण भी था, दरअसल लड़की और लड़के दोनों काे सटाकर गाेली मारी गई थी। ऐसे में पुलिस काे यही लगा कि मामला प्यार में असफल प्रेमी युगल का है। इस बीच एसएसपी दिनेश कुमार ( पी ) ने वारदात स्थल और पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट ( postmartem report ) का आकलन किया ताे संदेह सामने आऩे लगे। इसके बाद एसएसपी ने थाना पुलिस काे निर्देशित करते हुए स्वॉट टीम काे भी थाना पुलिस के साथ इस मामले में लगा दिया।

यह भी पढ़ें: Encounter में गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा कुख्यात, बोला- योगी जी इस बार माफी दे दो, अब कोई जुर्म नहीं करूंगा

एसएसपी इस मामले में चल रही जांच की मॉनेटरिंग कर रहे थे। आपकाे यह जानकर हैरानी हाेगी कि अब पूरा मामला ऑनर किलिंग का निकला है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त राजेश निवासी गढ़ी ताजपुर ने बताया कि पनियाली निवासी उज्जवल उर्फ चेतन उसके घर पर आया था। उज्जवल काे उसने अपनी बेटी निशा के साथ देख लिया था। इसके बाद निशा और उज्जवल घर से जंगलाें की ओर भाग गए थे।

यह भी पढ़ें: Rampur: शिवसेना नेता हत्या का खुलासा, भाजपा नेता ने करवाई थी हत्या, दोनों थे दोस्त

इस घटना से राजेश काे समाज में अपनी झूठी शान का डर सताने लगा और शान के खिलाफ कदम उठाने वाली बेटी और उसके कथित प्रेमी की गाेली मारकर हत्या कर दी। खेत में दोनों की हत्या करने के बाद राजेश अपने घर पर आकर लेट गया था। सुबह जब दोनों की लाशें खेत में पड़ी मिली ताे इस घटना का पता चल सका था। पुलिस ने अब हत्या के आराेपी काे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बदमाश बोला- मुझे कोरोना है छुआ तो तुम्हे भी हो जाएगा, यह कहते ही आधा दर्जन पुलिस वालों के सामने से हुआ फरार

इस पूरे खुलासे में थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार के साथ-साथ वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमाेद कुमार और स्वाट टीम प्रभारी मुबारिक हसन का विशेष सहयाेग रहा है। एसएसपी ने पूरी टीम की पीठ थपथपाई है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned