बदमाश बोला- मुझे कोरोना है छुआ तो तुम्हे भी हो जाएगा, यह कहते ही आधा दर्जन पुलिस वालों के सामने से हुआ फरार

Highlights

- दिल्ली रोड स्थित अग्रसेन भवन की घटना

- बदमाश को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों के छूट गए पसीने

- आंखों के सामने से फरार हो गया बदमाश

By: lokesh verma

Published: 30 May 2020, 12:03 PM IST

मेरठ. मुझे कोरोना है अगर मुझे हाथ लगाया तो तुमको भी हो जाएगा। कुछ ऐसी ही बात बदमाश ने पुलिसकर्मियों को कही तो पुलिसकर्मियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। इसके बाद बदमाश आराम से पुलिसकर्मियों के सामने से ही फरार हो गया। जब इस मामले में आलाधिकारियों से बात की गई तो वह इससे किनारा करते नजर आए।

यह भी पढ़ें- Meerut: लैब टेक्नीशियन से कोरोना के सैंपल छीन पेड़ पर चढ़ा बंदर चबा गया सारी किट, लोगों में दहशत

बता दें कि अब बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए कोरोना को ढाल बनाना शुरू कर दिया है। मामला दिल्ली रोड स्थित अग्रसेन भवन में डेयरी का है। जहां डेरी में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। बदमाश को थाने ले जाने की बात आई तो बदमाश ने पुलिस से कह दिया कि मुझे कोरोना है। हाथ लगाया तो तुमको भी हो जाएगा। इसके बाद पुलिसकर्मियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। पुलिस ने न तो आरोपी को पकड़ा और न ही गाड़ी में बैठने को कहा। इसी बीच आरोपी पुलिस के सामने से ही फरार हो गया।

दरअसल, दिल्ली रोड पर रेलवे रोड चौराहे के पास अग्रसेन भवन है। यहां देवकीनंदन शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने गोशाला भी बनाई हुई है। गोशाला में रात करीब 1.30 बजे कुछ बदमाश घुस आए और एक गोवंश को खोलकर बाहर ले गए। गोवंश इन लोगों को टक्कर मारकर लौट आया। इसी दौरान देवकीनंदन की आंख खुल गई और उन्होंने गोवंश को दोबारा अहाते में बांध दिया। देवकीनंदन को देखकर दो आरोपी दीवार के पास छिप गए, जिन्हें पकड़ लिया गया। इनमें से एक फरार हो गया। रात में फरार हुआ आरोपी सुबह करीब चार बजे दोबारा डेयरी में आया। इस दौरान उसे भी पकड़ लिया गया। इसके बाद माैके पर पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस को देखते ही बदमाश चिल्लाया कि वो कोरोना मरीज है, उसे हाथ मत लगाना। इस दौरान छह पुलिसकर्मी मौके पर थे, लेकिन किसी ने भी उसे नहीं पकड़ा। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे तक चेक कर लिए और आरोपी गोवंश ले जाते हुए दिखाई दिए, लेकिन पुलिस ने आरोपी को हाथ नहीं लगाया। इस बारे में जब एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। थाना पुलिस से बात की जाएगी। अगर बदमाश ने भागने के लिए ऐसा किया है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में नहीं दिया किराया तो भाजपा नेता ने किराएदारों को कमरे में बंद कर लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned