लॉकडाउन में नहीं दिया किराया तो भाजपा नेता ने किराएदारों को कमरे में बंद कर लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज

Highlights

- नोएडा सेक्टर-22 की घटना

- बीजेपी के नेता अपनी सरकार की अपील को नहीं दे रहे तवज्जो

- पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर भाजपा नेता पर दर्ज किया मुकदमा

By: lokesh verma

Published: 30 May 2020, 09:57 AM IST

नोएडा. केंद्र सरकार लोगों से लगातार अपील कर रही है कि लॉकडाउन के दौरान किराएदार किराया नहीं दे पाने की स्थिति में हैं तो उन्हें निकाला न जाए। लेकिन, भाजपा के नेता ही सरकार की इस अपील को तवज्जो देने को तैयार नहीं हैं। ऐसा ही एक मामले में नोएडा के सेक्टर-22 में सामने आया है। जहां किराया नहीं देने पर एक भाजपा नेता द्वारा किराएदारों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा गया है। पुलिस ने पीड़ितों के शिकायत पर भाजपा नेता के खिलाफ एनसीआर नंबर 32/2020 धारा 323, 552, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Meerut: लैब टेक्नीशियन से कोरोना के सैंपल छीन पेड़ पर चढ़ा बंदर चबा गया सारी किट, लोगों में दहशत

दरअसल, राकेश कुमार पटवा सेक्टर-28 में रहते हैं। उन्होंने एसीपी ऑफिस में शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने अपने साथियों के साथ सेक्टर-22 में ओरियंटल बैंक के ऊपर अपना इंस्टीट्यूट 24 जनवरी को खोला था। जनवरी से मार्च तक का हमने पूरा रेंट दिया। वहीं, मार्च से लॉकडॉउन शुरू हो गया तो हमें घर में ही रहना पड़ा, जिसके कारण हमे पैसों की किल्लत हो गई। इसके वावजूद हमने अपने स्टाफ को नहीं निकाला। उन्हें 50 प्रतिशत सेलरी देते रहे। इसी बीच मकान मालिक नरेश शर्मा ने हम पर किराए का दबाव बनाना शुरू कर दिया तो हमने अपना काम वर्क फ्राॅम होम करने का निश्चय किया, जिसके लिए हमें एक्यूपमेंट की जरूरत थी। हमने अपने स्टाफ को जरूरी सामान लाने के लिए भेजा तो मकान मालिक नरेश शर्मा ने कहा कि जब तक रेंट नहीं देंगे आप सामान नहीं ले जा सकते। इसके बाद उन्होंने हमारे वर्करों को दरवाजे बंद करके लाठी-डंडों से जमकर पीटा।

राकेश का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम था कि नरेश शर्मा बीजेपी के नेता हैं। इतना पता था कि वे प्रभावशाली व्यक्ति हैं। पहले थाने में हमारी शिकायत नहीं ली जा रही थी, जब मामला मीडिया में आया तो शिकायत दर्ज की गई। वहीं, एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंहका कहना है पुलिस ने पीड़ितों के शिकायत पर बीजेपी के नेता के खिलाफ धारा 323, 552, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Corona : एक जून से ऑन लाइन हाे जाएंगी नाेएडा प्राधिकरण की सेवाएं

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned