scriptEncounter में गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा कुख्यात, बोला- योगी जी इस बार माफी दे दो, अब कोई जुर्म नहीं करूंगा | injured crook apologized to CM Yogi Adityanath after encounter | Patrika News

Encounter में गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा कुख्यात, बोला- योगी जी इस बार माफी दे दो, अब कोई जुर्म नहीं करूंगा

locationबुलंदशहरPublished: May 30, 2020 12:46:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- 25 हजार रुपये के एक इनामी गो तस्कर को बुलंदशहर पुलिस ने गोली मारकर किया पस्त
– गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल से बदमाश को किया गया हायर सेंटर रेफर
– पुलिस के सामने अपराध से तोबा करते हुए सीएम योगी से लगाई माफ करने की गुहार

bulandshahr2.jpg
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में वारदात को अंजाम देने जा रहे 25 हजार रुपये के एक इनामी गो तस्कर को पुलिस ने गोली मारकर पस्त कर दिया है। जबकि बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा दे फरार हो गया है। पुलिस ने इनामी गो तस्कर नदीम के कब्जे से एक तमंचा, एक बाइक और कई कारतूस आदि बरामद किए हैं। घायल बदमाश ने पुलिस के सामने अपराध से तोबा करते हुए सीएम योगी से माफ करने की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि अब उसे माफ कर दो आगे से वह कभी कोई जुर्म नहीं करेगा। फिलहाल उसे घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इनामी बदमाश नदीम के खिलाफ दस मामले दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें- बदमाश बोला- मुझे कोरोना है छुआ तो तुम्हे भी हो जाएगा, यह कहते ही आधा दर्जन पुलिस वालों के सामने से हुआ फरार

दरअसल, बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र के रहने वाले गो तस्कर नदीम पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर गुलावठी से बीबी नगर की तरफ वारदात को अंजाम देने जा रहा था। इसी बीच पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। पुलिस ने गुलावठी- बीबीनगर नगर मार्ग पर ग्राम शेरपुर के निकट जैसे ही बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, पुलिस की जवाबी फायरिंग में 25 हजार के इनामी बदमाश नदीम के पैर में गोली जा लगी। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को खराब बताते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल इनामी बदमाश नदीम के कब्जे से एक तमंचा, एक बाइक और कई कारतूस आदि बरामद किए हैं।
बताया जा रहा है कि गोली लगने से गंभीर रूप से घायल बदमाश नदीम पुलिस के सामने खुद को बचाने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। उसने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने अपराधों के लिए माफी मांगता है। इस बार उसे माफ कर दिया जाए आगे से वह कभी कोई जुर्म नहीं करेगा। पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ में घायल नदीम के खिलाफ 10 संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस उसे लंबे समय से तलाश कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो