scriptपत्नी की हत्या करके 9 साल मंदिर में छिपा रहा पति, अब ऐसे हुआ गिरफ्तार | Husband hiding in the temple for 9 years after killing his wife | Patrika News
गाज़ियाबाद

पत्नी की हत्या करके 9 साल मंदिर में छिपा रहा पति, अब ऐसे हुआ गिरफ्तार

9 साल बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
साधू का भेष बनार 9 साल तक उड़ीसा के एक मंदिर में छिपा रहा

गाज़ियाबादJul 27, 2021 / 05:29 pm

shivmani tyagi

ghazibad_police_arrested.jpg

ghazibad

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) थाना इंदिरापुरम पुलिस ने 2012 में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार कर फरार चल रहे शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। 2012 से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी काफी तलाश करने के बाद भी जब यह नहीं मिल पाया तो पुलिस ने इस पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर उड़ीसा के एक मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा था। बहरहाल पुलिस ने जाल बिछाते हुए आरोपी को 9 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

अयोध्या में झूलनोत्सव : सावन में मन्दिरों में झूले पर विराजमान हुए श्रीरामलला

मिली जानकारी के अनुसार मनोज उर्फ मनोरंजन मूल रूप से गांव अछिन्दा थाना बाली कुंडा जिला जगतसिंहपुर उड़ीसा निवासी 2007 में इंदिरापुरम इलाके में रह रहता था। उसकी जान पहचान इंदिरापुरम इलाके में रहने वाली गीता नाम की एक युवती से हो गई जिसके बाद मनोज ने 2007 में गीता नाम की एक युवती से प्रेम विवाह किया था। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन 2010 में आपसी मतभेद होने के बाद अलग अलग रहने लगे गीता घरों में साफ-सफाई का काम करने लगी और अचानक कि 29 सितंबर 2012 को गीता जब अपने घर वापस लौट रही थी तो वसुंधरा सेक्टर 15 में मनोज ने गीता की गोली मारकर हत्या कर दी और वह फरार हो गया। इसके बाद गीता के भाई ने मनोज के खिलाफ थाना इंदिरापुरम में गीता की हत्या किए जाने की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी लेकिन मनोज का कोई पता नहीं चल पाया। उसके बाद मनोज के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ। कुर्की भी हुई लेकिन इसकेब बाद भी आरोपी मनोज का कोई पता नहीं चल पाया और वह भेष बदलकर ओडिशा के एक मंदिर में पुजारी बनकर रहने लगा।
यह भी पढ़ें

सिपाही के एक थप्पड़ ने करा दिया बवाल, क्षुब्ध युवक ने की आत्महत्या, 11 पुलिसकर्मियों पर FIR

क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया हुआ था। बहरहाल पुलिस को कुछ जानकारी मिली कि मनोज उड़ीसा के एक मंदिर में अपनी पहचान छुपाने के उद्देश्य से दाढ़ी बढ़ाकर पुजारी बना हुआ है। गाजियाबाद पुलिस ने ओडिशा पुलिस से भी इसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि जिस आरोपी की तलाश गाजियाबाद पुलिस को थी। वही मनोज नाम का आरोपी इस मंदिर में पुजारी बनकर रह रहा है। बहराल गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म भी स्वीकार किया और पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Home / Ghaziabad / पत्नी की हत्या करके 9 साल मंदिर में छिपा रहा पति, अब ऐसे हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो