ब्राह्मण सम्मेलन से विरोधी पार्टियों की नींद उड़ गई : मायावती

Prabuddh Varg Sammelan - ब्राह्मण को रिझाने के लिए बसपा, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रही है।

By: Mahendra Pratap

Published: 27 Jul 2021, 04:34 PM IST

लखनऊ. BSP Prabuddh Varg Sammelan ब्राह्मण को रिझाने के लिए बसपा, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रही है। अपनी सोशल इंजीनियरिंग के अपने पुराने कामयाब फॉर्मूले को आजमा कर एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही है। पर कई पार्टियां प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन परेशान है। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहाकि, प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी (Prabuddh Varg Sammelan ) की सफलता से विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है व इसे रोकने के लिए किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें।

Uttar Pradesh Assembly election 2022 : अयोध्या में राम के बाद अब कृष्ण की शरण में बसपा, वृंदावन में ब्राह्मण सम्मेलन का दूसरा चरण एक अगस्त को

ब्राह्मण सम्मेलन पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्विटर अंकाउट पर लिखा कि, मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जोे ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है, के प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार है।

मायावती ने आगे लिखा कि, अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवाँ अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है व इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियाँ किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें।

BJP
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned