scriptयुवाओं में इस खतरनाक नशे की लत डालने वाले गैंग का पर्दाफाश | Indirapuram police busted ganja smuggler gang | Patrika News
गाज़ियाबाद

युवाओं में इस खतरनाक नशे की लत डालने वाले गैंग का पर्दाफाश

गाजियाबाद जिले की थाना इंदिरापुरम पुलिस को मिली बड़ी सफलता
पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

गाज़ियाबादApr 20, 2019 / 06:22 pm

lokesh verma

ghaziabad

युवाओं में इस खतरनाक नशे की लत डालने वाले गैंग का पर्दाफाश

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस समच हाथ लगी। जब पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के तीन सदस्यों को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 30 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है। इनमें से दो लोग मूलरूप से ओडिशा के रहने वाले हैं। जबकि इनका एक अन्य साथी गाजीपुर दिल्ली का ही रहने वाला है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों ने बताया कि वह काफी समय से इस नशे के कारोबार में लिप्त हैं। वह दिल्ली एनसीआर में नशीले पदार्थों की तस्करी किया करते हैं। पुलिस अभी इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है और इनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।
यह भी पढ़ें

कार और बाइक की भिड़ंत में मामा-भांजी की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

पुलिस क्षेत्राधिकारी अपर्णा गौतम ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले इन लोगों की तलाशी ली गई तो इनके कब्जे से 30 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि इनका एक गैंग पिछले काफी समय से सक्रिय है, जो कि मादक पदार्थ की तस्करी के धंधे में लिप्त है और दिल्ली एनसीआर में यह लोग गांजे की सप्लाई किया करते थे। खासतौर से यह लोग युवाओं को इसकी लत डालते थे और हर बार यह लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहते थे।
यह भी पढ़ें

बीवी को मोटी बताते हुए शौहर ने भरी पंचायत में दे दिया तीन तलाक

बहरहाल, थाना इंदिरापुरम पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान इस धंधे के सरगना अमन पुत्र कैंडी नायक और जय कुमार उर्फ जय पुत्र जगन्नाथ निवासी ओडिशा के अलावा इनके एक अन्य साथी अभिषेक पुत्र राजवीर निवासी गाजीपुर दिल्ली को गिरफ्तार किया है। गौतम ने बताया कि फिलहाल पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

रामपुर पहुंचते ही मायावती ने किया आजम खान के लिए बड़ा ऐलान

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो