scriptBreaking-गणेश मूर्ति विसर्जन करने के साथ ही नहर में जा गिरा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग आैर… | man fall in canal during ganesh visarjan in hapur | Patrika News
गाज़ियाबाद

Breaking-गणेश मूर्ति विसर्जन करने के साथ ही नहर में जा गिरा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग आैर…

पुलिस गोताखोरों की मदद से करा रही तलाश, वीडियो आर्इ सामने

गाज़ियाबादSep 22, 2018 / 01:00 pm

Nitin Sharma

ganesh visarjan

Breaking-गणेश मूर्ति विसर्जन करने के साथ ही नहर में जा गिरा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग आैर…

हापुड़।जहां लोग गणेश मूर्ति विसर्जन के जश्न में गणपति बप्पा मोर्रया के जयकारे लगा रहे थे।उसी दौरान यूपी के हापुड़ में एक शख्स मूर्ति विसर्जन के साथ नहर में जा गिरा।वहीं लोग उसे बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे।युवक नहर में गिरने पर खुशी का माहौल मातम में बदल गया।जिसके बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक को नहर में तलाशा।लेकिन उसका घंटो तक भी कुछ पता नहीं लगा।वहीं इसका लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-गणेश जी की मूर्ति विसर्जन के साथ नहर में गिरा युवक, लोगों ने बनार्इ वीडियो

दिल्ली से हापुड़ गणेश मूर्ति विसर्जन करने आया था शख्स

दरअसल शनिवार को गणेश मूर्ति विसर्जन के अवसर पर दिल्ली के जगतपुरी से कुछ युवक हापुड़ के थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र की अठसैनी नहर पर पहुंचे। वह यहां गणपति बप्पा मोर्या के जयकारों के साथ मूर्ति विसर्जन कर रहे थे।इसी दौरान मूर्ति विसर्जन के साथ ही मोहित नामक युवक गणेश मूर्ति के साथ नहर में ही गिर गया।इसका लाइव वीडियो मूर्ति विसर्जन करने गए।लोगों ने अपने मोबाइल में बना लिया। वहीं युवक के गिरते ही हड़कंप मच गया।लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस अधिकारी गोताखोरों को लेकर पहुंची।

यह भी पढ़ें

‘मुख्यमंत्री’ की इस बात से गुस्साए भाजपा विधायक ने दूध-पानी बंद करने की दे दी चेतावनी

वायरल हो रही वीडियो नहीं मिला युवक का शव

मूर्ति के साथ नहर में युवक गिरने की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने गोताखोंरो से उसकी तलाश शुरू करा दी।वहीं उसके साथियों की सूचना पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गये।लेकिन खबर लिखे जाने तक घंटो की तलाश के बाद ही भी मोहित का कुछ पता नहीं लगा।पुलिस लगातार युवक की तलाश करा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो