scriptExclusive- गौरव चंदेल हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लूटी गई कार से की गई थी एक और लूट | Noida Gaurav Chandel Murder Case New Clue Find By STF and police | Patrika News
गाज़ियाबाद

Exclusive- गौरव चंदेल हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लूटी गई कार से की गई थी एक और लूट

Highlights

14 जनवरी को कविनगर थाना क्षेत्र में हुई थी लूट
चिराग अग्रवाल की टियागो कार भी लूट ली थी
गाजियाबाद से बरामद हुआ गौरव चंदेल का मोबाइल

गाज़ियाबादJan 17, 2020 / 03:47 pm

sharad asthana

gaurav_chandel.jpg
गाजियाबाद। गौरव चंदेल (Gaurav Chandel) की सेल्ट्स कार से बदमाशों ने दूसरी कार लूटी थी। आशंका जताई जा रही है कि उस कार से चिराग अग्रवाल को बंधक बनाकर उनसे लूटपाट की गई थी। बदमाशों ने चिराग अग्रवाल की टियागो (Tiago) कार भी लूट ली थी। बदमाशों ने चिराग को घंटे भर घुमाकर हापुड़ (Hapur) रोड पर छोड़ दिया था। लूट की यह घटना 14 जनवरी की रात को हुई थी।
कार, मोबाइल और अंगूठी लूट ले गए थे बदमाश

बदमाशों ने चिराग से कार, मोबाइल फोन और अंगूठी समेत क्रेडिट और डेबिट कार्ड भी लूट लिए थे। सीसीटीवी (CCTV) में भी बदमाशों की कार दिखाई दे रही है। बदमाश गौरव चंदेल से लूटी गई कार में सवार थे। हालांकि, पुलिस अधिकारी का कहना है कि गौरव चंदेल वाली घटना नोएडा (Noida) की है। उसकी नोएडा पुलिस जांच कर रही है। चिराग की घटना अलग है मगर अभी जांच चल रही है।
यह भी पढ़ें

गौरव हत्याकांड के 9 दिन बाद गाजियाबाद में लावारिस हाल में खड़ी मिली गाड़ी, आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस- देखें वीडियाे

तीन बदमाशों ने की वारदात

इस बारे में सीओ आशीष कुमार ने बताया कि 14 जनवरी की रात को थाना कवि नगर इलाके में रहने वाले चिराग की टियागो कार लूटी गई थी। इसकी सूचना चिराग ने स्थानीय पुलिस को दी थी। इसमें बताया गया था कि एक बड़ी कार में लगभग तीन बदमाश सवार थे। उन्‍होंने उनकी कार में टक्कर मारकर गाड़ी लूट ली थी। बदमाश उनके डेबिट व क्रेडिट कार्ड और मोबाइल फोन व अंगूठी भी ले गए थे। आशंका है कि लुटेरों ने गौरव चंदेल की कार का इस्तेमाल किया था। इस मामले में थाना कविनगर पुलिस गहन जांच कर रही है। गौरव चंदेल के मामले की जांच नोएडा पुलिस कर रही है। जो भी तथ्य सामने आ रहे हैं, उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।
चौकीदार ने उठा लिया था मोबाइल

वहीं, गौरव चंदेल का मोबाइल मिलने के मामले में एसटीएफ सीओ राजकुमार मिश्रा ने बताया कि नोएडा पुलिस और एसटीएफ दोनों मामले को खोलने में लगे हए हैं। जिस दिन गौरव चंदेल की हत्‍या की गई थी, उसी दिन बदमाशों ने हिंडन नदी के पास मोबाइल फेंक दिया था। उसी दिन एक चौकीदार साइकिल से अपने घर जा रहा था। रास्‍ते में उसको मोबाइल मिल गया। चौकीदार के नाबालिग बेटे ने अनजाने में अपना सिम मोबाइल में डाल दिया था। मोबाइल ऑन होते ही उसको ट्रैक लिया गया। पुलिस ने मोबाइल बरामद कर लिया है। जिसके पास मोबाइल था, उसका केस से कोई लेना-देना नहीं है।
यह भी पढ़ें

हथियार लेकर सोसाइटी में पहुंचे युवक, गार्ड ने अंदर जाने से रोका तो दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

गाजियाबाद व नोएडा पुलिस और एसटीएफ तलाश रहे टियागो कार

उन्‍होंने कहा कि चिराग की टियागो कार को लूटने में गौरव चंदेल की गाड़ी का इस्‍तेमाल किया गया है। नोएडा पुलिस, एसटीएफ और गाजियाबाद पुलिस टियोगा को बरामद करने में जुटी हुई है, जिससे मामले में खुलासा हो सके। गौरव चंदेल की गाड़ी गाजियाबाद के आकाश नगर से बरामद हो गई थी।

Home / Ghaziabad / Exclusive- गौरव चंदेल हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लूटी गई कार से की गई थी एक और लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो