scriptVIDEO: पूर्व विधायक मदन भैया की फोटो के साथ तीन युवकों ने बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | objectionable video with photo of madan bhaiya jawali | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: पूर्व विधायक मदन भैया की फोटो के साथ तीन युवकों ने बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Highlights:
-पूर्व विधायक की फोटो के साथ तीन युवकों ने टिक टॉक पर वीडियो बनाकर वायरल की है
-जावली निवासी योगेंद्र ने शिकायत देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है
-पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

गाज़ियाबादFeb 12, 2020 / 01:26 pm

Rahul Chauhan

photo6203956710499002832.jpg
गाजियाबाद। जनपद में कुछ शरारती तत्वों द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए माहौल खराब करने का प्रयास किया गया है। पूर्व विधायक मदन भैया की फोटो के साथ तीन युवकों ने धार्मिक उन्माद फैलाने की नियत से टिक टॉक पर वीडियो बनाकर वायरल की है। जिसके बाद जावली निवासी योगेंद्र ने थाना टीला मोड़ पर शिकायत देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए तत्काल कार्रवाई की अपील की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री बोले- देश को तोड़ना चाहते हैं ओवैसी, दो दिन में खत्म होगा शाहीन बाग का धरना

इस मामले की जानकारी देते गाज़ियाबाद के एसपी सिटी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि थाना टीला मोड़ में जावली के रहने योगेंद्र नाम के शख्स द्वारा तहरीर दी गई थी कि कुछ शरारती तत्त्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं ।इसके लिए कुछ लोगों के द्वारा पूर्व विधायक मदन भैया की फर्जी तरह से फोटो का इस्तेमाल करते हुए एक टिक टॉक वीडियो बनायी गयी और उसे वायरल किया गया।
यह भी पढ़ें

‘आप’ के विधायक रोहित को है यह शौक, परिजनों ने खोला राज

उन्होंने बताया कि इस वीडियो के द्वारा पूर्व विधायक मदन भैया की छवि तो धूमिल हो ही रही है, साथ में जनपद के माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए यह प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही साइबर सेल टीम वीडियो की भी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो