scriptकेंद्रीय मंत्री बोले- देश को तोड़ना चाहते हैं ओवैसी, दो दिन में खत्म होगा शाहीन बाग का धरना | Union Minister Dr. Sanjeev Balyan statement on Shaheen Bagh | Patrika News

केंद्रीय मंत्री बोले- देश को तोड़ना चाहते हैं ओवैसी, दो दिन में खत्म होगा शाहीन बाग का धरना

locationबागपतPublished: Feb 12, 2020 12:50:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने ओवैसी पर बोला जवाबी हमला- बोले- सीएए को लेकर देश में ओवैसी जैसे लोगों ने एक अलग तरह का ही माहौल बना दिया- कहा- यूपी में धरना खत्म हुआ, एक-दो दिन में शाहीन बाग से भी उठेगा

shaheen-bagh.jpg
बागपत. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कागज नहीं दिखाने वाले बयान पर मचा राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएए को लेकर देश में ओवैसी जैसे लोगों ने एक अलग तरह का ही माहौल बना दिया है। वह देश को तोड़ना चाहते हैं, तभी इस तरह की गलत बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं उन्होंने शाहीन बाग में चल रहे धरने पर कहा कि उत्तर प्रदेश में तो धरना उठा दिया गया, जल्द ही एक-दो दिन में वहां का धरना भी खत्म होगा।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक का बड़ा बयान, बोले- इस तरह बेईमानी कर जीती AAP, देखें Video

दरअसल, डॉ. संजीव बालियान अमर शहीद बाबा शाहमल सिंह के जन्मदिवस पर बड़ौत नगर पालिका में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि ओवैसी के यहां चुनाव छह माह पहले हो गया। यदि सांसद के चुनाव होते तो कागज लेकर पीछे-पीछे घूमता कि भाईसाहब मेरा नॉमिनेशन करा दो। उन्हें पता है कि बिना कागज दिखाए नॉमिनेशन नहीं हो सकता। उन्हें कागज दिखाना ही पड़ेगा, नहीं दिखाएंगे तो अगली बार चुनाव कैसे लड़ेंगे? ऐसे लोगों की सोच इतनी गलत है। इसलिए उनके समाज के लोगों को देखना चाहिए। ओवैसी जैसे लोग देश को तोड़ने की सोच रखते हैं।
वहीं, देश के गद्दारों को गोली मारने वाले बयान को सही बताते हुए डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि बॉर्डर पर सेना देश के गद्दारों को ही तो गोली मारती है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार पर उन्होंने कहा कि हमने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया। वह जनता के फैसले का स्वागत करते हैं। हार के कारणों का पता लगाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो