BJP विधायक का बड़ा बयान, बोले- इस तरह बेईमानी कर जीती AAP, देखें Video

Highlights
- Delhi Election Result पर भाजपा विधायक विक्रम सैनी का विवादित बयान
- कहा- जब बिलों में जुड़कर फ्री सुविधाओं के पैसे जुड़कर आएंगे तब दिल्ली की जनता पछताएगी
- BJP विधायक ने यूपी सरकार को बताया देशभक्तों की सरकार

मुजफ्फरनगर. दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बहुमत आम आदमी पार्टी को मिला है तो भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। मुजफ्फरनगर के चर्चित और बड़बोले भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर दिल्ली सरकार पर विवादित बयान दिया है। विक्रम सैनी ने दिल्ली में आप की जीत पर कहा है कि ये बेईमानों की पार्टी जीती है, न कि देशभक्तों की। थोड़े से लालच के बदले दिल्ली की जनता ने 'आप' को जिताया है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल कब तक जनता को फ्री बिजली-पानी और अन्य सुविधा देते रहेंगे। क्या अरविंद केजरीवाल के घर मे नोटों का पेड़ लगा है, जो पैसे तोड़ेंगे और जनता में बांट देंगे।

यह भी पढ़ें- Video: Delhi में AAP की जीत पर गाजियाबाद में हुआ ऐसा डांस

भाजपा विधायकर विक्रम सिंह सैनी ने कि जब बिलों में जुड़कर फ्री सुविधाओं के पैसे जुड़कर आएंगे तब दिल्ली की जनता पछताएगी। विधायक ने कहा कि यूपी में देशभक्तों की सरकार है। यूपी की जनता देशभक्त है। यहां कोई भी आप या अन्य विपक्षी पार्टी नहीं जीत पाएगी। विधायक ने कहा कि हमारे यहां के किसान कहते हैं कि हमें फ्री कुछ नहीं चाहिए। हमें सुविधा चाहिए, हम बिल देंगे। उन्होंने ने कहा कि दिल्ली की जनता भी अच्छी है, लेकिन थोड़ी से फ्री सुविधाओं के लालच में आ गयी है।

उन्होंने आगे कहा कि हम दिल्ली की जनता के निर्णय को स्वीकार करते हैं। आज दिल्ली में देशहित की बात करने वाली सरकार हारी है। जनता ने देशहित की बात करने वाली सरकार के विकास कार्यों को भुला दिया। हम दिल्ली की जनता का सम्मान करते हैं और आगे भी दिल्ली की जनता के लिए बीजेपी सरकार अच्छे कार्य करती रहेगी।

यह भी पढ़ें- मीट की दुकानों को बंद कराने के लिए सड़कों पर उतरा भाजपा विधायक, प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned