scriptLockdown: 10 घंटे में वेस्ट यूपी के तीन जिलों में रेलवे कर्मचारी समेत चार की हत्या | railway employee murder in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Lockdown: 10 घंटे में वेस्ट यूपी के तीन जिलों में रेलवे कर्मचारी समेत चार की हत्या

Highlights

गाजियाबाद में देर रात हुआ रेलवे कर्मचारी का कत्ल
बुलंदशहर में दो साधुओं की हुई हत्या
बागपत के रमाला में युवक की पीट—पीटकर हत्या

 

गाज़ियाबादApr 28, 2020 / 12:38 pm

sharad asthana

photo_2020-04-28_12-17-59.jpg
गाजियाबाद। सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लागू हुआ है। ऐसे में अब तक अपराधों की संख्या ने के बराबर थी लेकिन वेस्ट यूपी के तीन जिलों में पिछल 10 घंटे में चार लोगों का मर्डर हो गया। बुलंदशहर में दो साधु, बागपत में एक युवक और गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की हत्या हुई है।
रेलवे कर्मचारी का शव मिला

बागपत के रमाला थाना क्षेत्र में सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे एक युवक की ग्रामीणों ने पीटकर हत्या कर दी। बुलंदशहर पुलिस के अनुसार, दो साधुओं की हत्या सोमवार रात 10—11 के बीच की है। वहीं, गाजियाबाद में मंगलवार सुबह रेलवे कर्मचारी का लहूलुहान लोगों को पड़ा मिला। माना जा रहा है कि उसकी हत्या देर रात हुई होगी। इस तरह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में पिछले 10 घंटे में चार लोगों की हत्या हुई है।
यह भी पढ़ें

Baghpat:Lockdown में युवती के अपहरण का आरोप लगाकर युवक को पीट—पीटकर मार डाला

घर के पास मिला शव

गाजियाबाद के शहर कोतवाली क्षेत्र की पंजाब लाइन कॉलोनी में रहने वाले रेलवे कर्मचारी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। रेलवे कर्मचारी मूल रूप से जम्मू का रहने वाला था। फिलहाल वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ यहां रहता था। युवक का सुरजीत था। सुरजीत रेलवे में कार्यरत था। सुरजीत के रिश्तेदार भी पास में ही रहते हैं। मंगलवार को सुबह उसका लहूलुहान शव लहूलुहान शव घर से कुछ ही दूरी पर पड़ा हुआ मिला। सुरजीत के गले पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown में बुलंदशहर में की गई दो साधुओं की हत्या, तलवार से काटा गया गला

जम्मू का रहने वाला था रेलवे कर्मचारी

सुरजीत की पत्नी के भाई अभिषेक ने बताया कि उन्हें मोहल्ले के लोगों से शव पड़ा होने की जानकारी मिली थी। सुरजीत मूल रूप से जम्मू का रहने वाला था। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। यहां अपनी पत्नी और बच्चे के साथ ही रह रहे थे। उनका पूरा परिवार जम्मू में रहता है। इस मामले में एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्दी इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / Lockdown: 10 घंटे में वेस्ट यूपी के तीन जिलों में रेलवे कर्मचारी समेत चार की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो