scriptVideo: Jaya Prada ने कहा- दुष्कर्मियों को या तो फांसी की सजा दी जाए या मुठभेड़ में मार दिया जाए | Rampur BJP Leader Jaya prada statement over hyderabad encounter | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: Jaya Prada ने कहा- दुष्कर्मियों को या तो फांसी की सजा दी जाए या मुठभेड़ में मार दिया जाए

Highlights

Rampur में BJP के नए जिलाध्‍यक्ष के घर पहुंचीं Jay Prada
कहा- कानून हाथ में लेने की जरूरत नहीं है
Unnao और Hyderabad में हुई घटना पर दुख व्यक्त किया

गाज़ियाबादDec 10, 2019 / 12:42 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-10-12h14m51s329.png
रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) की पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) ने सोमवार को दुष्‍कर्मियों को कड़ी सजा देने की वकालत की। वह सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता के आवास पर पहुंची थीं। इस मौके पर उन्‍होंने उन्नाव (Unnao) व हैदराबाद (Hyderabad) में हुई घटना पर दुख व्यक्त किया।
यह भी पढ़ें

Rampur: Citizenship Amendment Bill पर बोले Azam Khan- यह फैसला ताकत के बल पर हुआ है

यह कहा जया प्रदा ने

उन्‍होंने कहा कि उन्नाव व हैदराबाद जैसी घटनाओं को रोकना बहुत जरूरी है। देश में जो भी दुष्कर्मी लोग इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं, उनको फास्‍ट ट्रैक (Fast Track) के माध्यम से फांसी की सजा दी जाए या मुठभेड़ में मार गिराया जाए। पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा कि हैदराबाद में डॉक्‍टर बेटी को हैवानियत के साथ मारा गया था। जिस तरह से पुलिस ने उसके कातिलों को सजा दी, उसी तरीके से पूरे देश में त्वरित कार्रवाई होनी जरूरी है। उन्‍होंने यह भी कहा कि कानून हाथ में लेने की जरूरत नहीं है। ऐसे सभी मामलों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाया जाए और फांसी दी जाए। कोई भी व्यक्ति किसी धर्म का, किसी भी जाति का, किसी भी राष्ट्र का हो, अगर वह दुष्कर्मी है तो उसको सजा जरूर मिलनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

Noida: प्‍यार में युवक लटक गया कंप्‍यूटर केबिल से, युवती ने खा लिया जहर- देखें Video

खुद की उपलब्धि बताई

उन्‍होंने कहा कि देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए और भी कड़े कानून बनाने बहुत जरूरी हैं। जब वह रामपुर की सांसद थीं, तब उन्‍होंने महिलाओं के हक की बहुत लड़ाई लड़ी। उन्‍होंने संसद में भी उनकी आवाज को बुलंद किया। आज फिर से महिलाओं को सुरक्षा दिलाए जाने की बात करने की जरूरत है।

Home / Ghaziabad / Video: Jaya Prada ने कहा- दुष्कर्मियों को या तो फांसी की सजा दी जाए या मुठभेड़ में मार दिया जाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो