Noida: प्‍यार में युवक लटक गया कंप्‍यूटर केबिल से, युवती ने खा लिया जहर- देखें Video

Highlights

  • सेक्टर-63 स्थित वाजिदपुर गांव में युवक-युवती ने की आत्महत्या
  • Meerut का रहने वाला था युवक और Ghaziabad में रहती थी युवती
  • सेक्‍टर-63 की ईएमडीएस कंपनी में काम करते थे दोनों

नोएडा। शहर के सेक्टर-63 (Sector 63) स्थित वाजिदपुर गांव में एक युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली। युवक ने कंप्यूटर केबल से फांसी लगा कर आत्महत्या की, जबकि युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार वालों को सूचित कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: अपहरण, गैंगरेप और हत्या की शिकार बेटी के परिजनों को नहीं मिली सुरक्षा, परिवार ने किया पलायन

यह कहा पुलिस अधिकारी ने

21 वर्षीय सुनील उपाध्याय मेरठ (Meerut) का रहने वाला था। वर्तमान में वह वाजिदपुर (सेक्टर -63) में सेलक चंद यादव के मकान में किराये पर रहा था। सुनील सेक्‍टर-63 की ईएमडीएस कंपनी में काम करता था। वहां पर विजय नगर गाजियाबाद (Ghaziabad) की रहने वाली साक्षी पांडे भी काम करती था। दोनों ने सोमवार को सुसाइड कर कर लिया। पुलिस को सुनील उपाध्याय का शव कंप्यूटर केबल से लटका हुआ मिला जबकि साक्षी पांडे के मुंह से झाग आ रहा था। नोएडा के डीएसपी-2 पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। सुनील उपाध्याय पहले से शादीशुदा था। उसकी छह माह की एक पुत्री है। परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned