CoronaVirus: पीएम मोदी की अपील के बाद भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने कैंसिल किया बेटे की शादी का भव्य समारोह

Highlights
- अब सिर्फ कुछ लोगों की मौजूदगी में होगी पूर्व मेयर आशु वर्मा के बेटे की शादी
- बोले- पीएम मोदी की अपील के बाद लिया फैसला
- अन्य लोगों से भी की प्रोग्राम छोटा करने की अपील

गाजियाबाद. कोरोना वायरस का प्रकोप जैसे-जैसे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे लोगों की चिंता भी बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि गाजियाबाद के पूर्व मेयर व भाजपा के वरिष्ठ नेता आशु वर्मा ने 29 मार्च को अपने बेटे की शादी का भव्य समारोह कैंसिल कर दिया है। भाजपा नेता आशु वर्मा अब अपने बेटे की शादी बस कुछ पारिवारिक सदस्यों के साथ संपन्न कराएंगे।

यह भी पढ़ें- CoronaVirus: नोएडा की एक कंपनी ने कर्मचारियों को जारी किया 13 अप्रैल तक छुट्टी का नोटिस, सैलरी भी नहीं मिलेगी

जब 'पत्रिका' संवाददाता ने आशु वर्मा से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस भारत में भी लगातार अपने पैर पसार रहा है। इसी के चलते अब बेटे की शादी का भव्य समारोह नहीं होगा। उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अथक प्रयास कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि भारत में अभी तक बहुत कम कोरोना वायरस से पीड़ित लोग मिले हैं। प्रधानमंत्री लगातार लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि ज्यादा भीड़ जमा न करें। इसलिए हमने भी यह अहम फैसला लिया है।

उन्होंने बताया कि पहले हमारे बेटे की शादी का प्रोग्राम काफी बड़ा होने वाला था। अब उसको हमने कुछ लोगों तक सीमित कर दिया है। इस दौरान उन्होंने अन्य लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह भी अपने प्रोग्रामों को इसी तरह से आयोजित करें। आशु वर्मा ने कहा कि सभी लोगों को साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। ज्यादा भीड़ में जाने से बचना चाहिए और अपने मुंह पर मास्क या रुमाल बांधकर रखना चाहिए। बार-बार अपने हाथ साबुन से धोने चाहिए या सैनिटाइजर इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यदि इन सब बातों का विशेष ख्याल रखा जाएगा तो निश्चित तौर पर इस कोरोना वायरस से जीता जा सकता है।

यह भी पढ़ें- coronavirus मुरादाबाद में मास्क और सैनिटाइजर की कालाबाजारी को लेकर छापेमारी, छह को नोटिस

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned