scriptएनसीआर क्षेत्र में सीरियल वारदात कर रहे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार | Six gang members arrested for doing serial crime in NCR region | Patrika News
गाज़ियाबाद

एनसीआर क्षेत्र में सीरियल वारदात कर रहे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

थाना सिहानी गेट पुलिस ने शातिर लुटेरे गैंग का पर्दाफाश करते हुए छह लोगों को किया गिरफ्तार है
 

गाज़ियाबादFeb 22, 2021 / 10:01 pm

shivmani tyagi

ghazibad_police.jpg

गाजियाबाद पुलिस

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
थाना सिहानी गेट पुलिस ने लुटेरे गैंग का खुलासा करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी हुई सोने की चैन ,पेंडेंट 11 मोबाइल स्कूटी और अन्य सामान समेत अवैध हथियार भी बरामद किये हैं। पुलिस की मानें तो यह गैंग पिछले काफी समय से दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय था और हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाता था लेकिन इस बार थाना सिहानी गेट पुलिस ने इस गैंग के 6 गुर्गों को धर दबोचा है।
मुरादनगर नहर में जा गिरी दाैड़ती कार, चालक की माैत

पुलिस ने इस गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि यह लुटेरों का गैंग पिछले काफी समय से दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय था और जैसे ही इस गैंग के सदस्य सड़क पर चलते लोगों को अकेले में देखते थे तो उन्हें अपना निशाना बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर बड़ी सफाई के साथ फरार हो जाते थे। मुखबिर की सूचना पर इस गैंग तक पुलिस जा पहुंची। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लुटेरों का गैंग अब तक 40 से ज्यादा वारदात कर चुका है और लंबे समय से यहां पर लूटपाट कर रहा था। पकड़े गए आरोपी पहले भी लूटपाट के मामले में जेल जा चुके हैं। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया है कि पुलिस ने आकाश, अनिल, रवि, विकास, अरुण उर्फ काके व आदर्श को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी लुटेरे नई उम्र के लड़के हैं और स्कूटी पर लूटपाट किया करते थे।
प्यार में दीवानी हुई युवती जम्मू-कश्मीर से पहुंच गई मेरठ, पीछे-पीछे आ गई पुलिस

पुलिस की माने तो इनके द्वारा कविनगर, विजयनगर, सिहानी गेट और दिल्ली में भी चोरी और लूटपाट की गई हैं। उन्होंने बताया कि यह सभी लोग पटेल नगर और नंद ग्राम इलाके के आसपास के रहने वाले हैं और सुनसान इलाकों में वारदात किया करते थे। पुलिस ने पूछताछ में पाया है कि पकड़ा गया गैंग पार्टी क्लबों में करता था और इसी के लिए लूटपाट किया करता था। पुलिस ने इनसे सोने की एक सवा लाख रुपए की चेन, डायमंड का पेंडेंट, नगदी, 11 मोबाइल और दो स्कूटी सहित अन्य हथियार और औजार बरामद किए हैं। इनका इस्तेमाल चोरी व लूटपाट में किया करते थे। एसपी सिटी का कहना है कि इस गैंग का पर्दाफाश होने और गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किए जाने के बाद लूटमार की घटनाओं में निश्चित तौर पर कमी आएगी।

Home / Ghaziabad / एनसीआर क्षेत्र में सीरियल वारदात कर रहे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो