scriptTraffic Rules तोड़ने पर एसपी सिटी काट दिया पूरे 62 हजार का चालान | SP City deducted 62 thousand challan for breaking traffic rules | Patrika News
गाज़ियाबाद

Traffic Rules तोड़ने पर एसपी सिटी काट दिया पूरे 62 हजार का चालान

गाजियाबाद में कार में अवैध रूप से हूटर और स्टंटबाजी करना युवकों को पड़ा महंगा

गाज़ियाबादAug 09, 2021 / 03:57 pm

lokesh verma

traffic-police.jpg
गाजियाबाद. नए आदेशों के बाद पुलिस ने ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। पुलिस हूटर लगे वाहनों, तेज आवाज के साइलेंसर लगे वाहनों के साथ ही वाहनों पर स्टंट करने वाले लोगों के खिलाफ भी एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में खुद एसपी सिटी ने एक स्कॉर्पियो पर लगे हूटर और आगे पीछे पुलिस लिखा होने के बावजूद सड़क पर स्टंट कर रहे कार चालक के खिलाफ 22 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। बताया जा रहा है कि यह स्कोर्पियो कार एक रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर की है।
यह भी पढ़ें- यूपी में सोमवार सुबह 14 आईपीएस के ट्रांसफर, नौ जिलों के एसपी बदले गए

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि पुलिस वाहनों की चेकिंग का अभियान चला रही है। इसी बीच पुलिसकर्मियों ने एक स्कॉर्पियों कार को देखकर रुकने का इशारा किया, जिसपर कार चालक स्टंट कर रहा था। पुलिस के अनुसार कार पर आगे पीछे पुलिस के स्टीकर लगे थे। इसके साथ ही एक हूटर भी लगाया गया था। इतना ही नहीं कार के शीशों पर पर्दे भी लगाए गए थे। जांच के दौरान पता चला कि गाड़ी एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर की है। यह सब देख एसपी सिटी निपुण अग्रवाल गुस्सा गए और गाड़ी मालिक का पूरे 22000 हजार रुपए का चालान काट दिया। इसके अलावा कार में स्टंटबाजी कर रहे दो युवक राहुल नागर और शेखर कुमार पर 20-20 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया।

Home / Ghaziabad / Traffic Rules तोड़ने पर एसपी सिटी काट दिया पूरे 62 हजार का चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो