scriptTea became cause of death Wife throat cut for delay in bed tea | चाय बनी मौत की वजह! समय पर बेड टी ना मिलने पर काट दिया पत्नी का गला | Patrika News

चाय बनी मौत की वजह! समय पर बेड टी ना मिलने पर काट दिया पत्नी का गला

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 19, 2023 01:46:49 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

सुबह जब बच्चों की चींख पुकार सुनाई दी तो आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसके हाथ तलवार छीन लिया और इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

ghaziabad_junction.jpg
गाजियाबाद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। सुबह की चाय में देरी होने की वजह से पति ने अपने पत्नी को तलवार से काट डाला। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला भोजपुर थाना क्षेत्र में फजलगढ़ गांव का है।
बेड टी नहीं मिलने पर की पत्नी की हत्या
दरअसल, मंगलवार सुबह आरोपी धर्मवीर की नींद सुबह साढ़े पांच बजे ही खुल गई थी। लेकिन सुबह छह बजे तक उसकी पत्नी सुंदरी ने उसे बेड टी नहीं दी थी। इस बात पर उसने पत्नी को बेड टी के लिए आवाज भी लगाई। थोड़ी सी देरी होने पर पहले दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद आरोपी ने घर में रखी अपनी पुश्तैनी तलवार उठाकर सुंदरी पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इस घटना के समय सुंदरी के तीनों बच्चे भी मौजूद थे।
सुबह जब बच्चों की चींख पुकार सुनाई दी तो आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। इसके बाद लोगों को यह ज्ञात हुआ कि सुंदरी के पति धर्मवीर ने तलवार से उसकी हत्या कर दी है। आरोपी धर्मवीर वारदात के बाद भी घर में खड़ा होकर तलवार लहरा रहा था।

यह भी पढ़ें

रेप किया, चीरकर खाया कलेजा…अंधविश्वास ने पति-पत्नी को बनाया हैवान, जानें वीभत्स कांड की पूरी कहानी

मौके से फरार हुआ आरोपी
मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसके हाथ तलवार छीन लिया और इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वारदात को बेड टी मिलने में हुई देरी की वजह से अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो