scriptभैंस चराने गया 13 साल का मासूम हिंडन में डूबा, सुराग नहीं | teenager went to graze buffalo in ghaziabad drowned in river | Patrika News
गाज़ियाबाद

भैंस चराने गया 13 साल का मासूम हिंडन में डूबा, सुराग नहीं

गाजियाबाद के ग्राम कनावनी क्षेत्र में हिंडन नदी के पास 13 वर्षीय किशाेर नदी काे पार करते हुए पाानी के तेज बहाव में डूब गया। काफी तलाश करने के बाद भी काेई सुराग नहीं लग सका।

गाज़ियाबादJun 10, 2021 / 10:37 pm

shivmani tyagi

ghazibad_river_1.jpg

ghazibad hindon river

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के ग्राम कनावनी डूब क्षेत्र की तरफ हिंडन नदी ( hindon river ) के पास भैंस चराने आये दो किशोरों में एक हिंडन नदी ( hindon river ) में डूब गया। 13 वर्षीय दीपांशु और इसका साथी भैंस चरा रहे थे। दोनों किशोर नदी काे पार कर रहे थे इसी दौरान यह दुर्घटना हाे गई। दरअसल दीपांशु काे तैरना नहीं आता था। इस घटना का पता चलने पर परिजन और पुलिस ( ghazibad police ) मौके पर पहुंचे लेकिन काफी देर तक भी किशोर का सुराग नहीं लगा।
यह भी पढें: UP Crime गाजियाबाद में किसान की गोली मारकर हत्या

इस पूरे मामले में प्रत्यक्षदर्शी रवि नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि दो बच्चे भैंस चराने के लिए नदी में आए थे। उन्होंने एक तरफ से दूसरी तरफ तो नदी को पार कर लिया था। इसी दौरान दूसरी तरफ से वापसी में दोनों में से एक किशोर पानी में डूब गया। आसपास के लोगों ने मदद करने का प्रयास किया लेकिन बहाव इतना तेज था। लोगों का सारा प्रयास असफल रहा। बाद आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में जुट गई लेकिन घटों बीत जाने के बाद भी किशोर का कोई पता नहीं चल पाया है। किशोर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Ghaziabad / भैंस चराने गया 13 साल का मासूम हिंडन में डूबा, सुराग नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो