scriptएलिवेटेड रोड की सुंदरता निहार रहे 2 कार सवार युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत | two young boy death in road accident on elevated road in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

एलिवेटेड रोड की सुंदरता निहार रहे 2 कार सवार युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

गाजियाबाद की सबसे सुंदर कही जाने वाली एलिवेटेड रोड पर हुआ हादसा
दिल्ली के रहने वाले थे दोनों युवक

गाज़ियाबादApr 25, 2019 / 06:48 pm

lokesh verma

road accident

एलिवेटेड रोड की सुंदरता निहार रहे 2 कार सवार युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

गाजियाबाद. शहर को दिल्ली को जोड़ने वाली एलिवेटेड रोड पर एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। यहां सड़क हादसे में दो युवको की मौत हो गई है। दोनों ही मृतक दिल्ली के रहने वाले थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पर पहुंचने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के पास से मिले कागजातों के आधार पर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है।
यह भी पढ़ें- एसपी से युवती बोली- जिसने किया बलात्कार उसी से कराओ मेरी शादी, नहीं तो दे दूंगी जान

गाजियाबाद की सबसे सुंदर कही जाने वाली एलिवेटेड रोड पर गुरुवार की तड़के एक सड़क हादसे में दो युवको की मौत हो गई। दोनों युवक अक्षय और करण दिल्ली के निवासी थे। ये दोनों अपनी कार को एलेविटेड रोड पर लेकर खड़े थे। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक मालवाहक वाहन ने अचानक इनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। जैसे ही सड़क पर निकलने वाले दूसरे लोगों ने इस हादसे को देखा तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया।
यह भी पढ़ें- पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, लेकिन मौत के मुंह ऐसे बच निकला पति

सूचना के आधार पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तो मालवाहक गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया। बहरहाल पुलिस ने सबसे पहले दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी गाजियाबाद ने बताया की जिस वाहन से हादसा हुआ है, उसको कब्जे में ले लिया है। फिलहाल वाहन चालक की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Ghaziabad / एलिवेटेड रोड की सुंदरता निहार रहे 2 कार सवार युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो