scriptट्रिपल मर्डर: प्रॉपर्टी विवाद में भतीजे ने चाची और उनकी दो मासूम बेटियों को सुलाया मौत की नींद | Woman and two innocent girls killed in property dispute at muradnagar | Patrika News
गाज़ियाबाद

ट्रिपल मर्डर: प्रॉपर्टी विवाद में भतीजे ने चाची और उनकी दो मासूम बेटियों को सुलाया मौत की नींद

Highlights
– मुरादनगर इलाके में एक महिला और दो बच्चियों की हत्या
– प्रॉपर्टी विवाद के कारण भतीजे ने ही दिया वारदात को अंजाम
– पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

गाज़ियाबादMay 18, 2020 / 11:54 am

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. मुरादनगर इलाके के गांव बहादुरपुर में एक महिला और दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों ने सोमवार की सुबह जैसे यह खबर सुनी तो मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ने देखा तो महिला और दोनों बच्चों के शव घर के अंदर ही पड़े हुए थे और तीनों के मुंह से ही झाग निकल रहे थे। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के बाद पता चला है कि तीनों की हत्या प्रॉपर्टी विवाद को लेकर की गई है। महिला के भतीजे ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने महिला के पति की तहरीर पर भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों ने सब्जी बेचने वालों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में रहने वाला रामेश्वर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। रामेश्वर किराना की दुकान करते हैं। रामेश्वर जब अपने घर पहुंचे तो कमरे में पत्नी और दोनों बच्चों की लाश पड़ी हुई थीं। दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं रामेश्वर की तहरीर पर पुलिस ने उसके भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला कि भतीजे का संपत्ति को लेकर कोई विवाद चल रहा था, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना मुरादनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बहादुरपुर में रहने वाली 32 वर्षीय आशा नाम की एक महिला और उसकी 3 वर्षीय बेटी अनन्या और 7 वर्षीय परी यानी दो बच्चों के शव घर में पड़े हैं। उन्होंने बताया कि अभी शुरुआती जांच में पता चला है कि आपस में कोई प्रॉपर्टी विवाद था, जिसके चलते यह घटना घटी है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले की पूछताछ करने के बाद महिला के भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुरुआती जांच में उसने यह भी कबूल कर लिया है कि उनका प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था, जिसमें सारी प्रॉपर्टी चाचा के ही नाम कर दी गई थी और वह इस बात को लेकर अपनी चाची से बेहद परेशान था। इसके बाद परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Home / Ghaziabad / ट्रिपल मर्डर: प्रॉपर्टी विवाद में भतीजे ने चाची और उनकी दो मासूम बेटियों को सुलाया मौत की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो