scriptउत्तराखंड की महिला से गाजियाबाद में गैंगरेप, प्रॉपर्टी दिलाने के बहाने बुलाया था मिलने के लिए | woman of uttarakhand gangraped by two property dealer in vasundhara | Patrika News
गाज़ियाबाद

उत्तराखंड की महिला से गाजियाबाद में गैंगरेप, प्रॉपर्टी दिलाने के बहाने बुलाया था मिलने के लिए

अदालत के आदेश पर थाना इंदिरापुरम पुलिस ने दर्ज किया सामूहिक दुष्कर्म का केस।

गाज़ियाबादSep 23, 2021 / 12:00 pm

lokesh verma

meerut-gangrape-case.jpg

Raipur Crime News: विवाहिता से झूठ बोलकर ले गए साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में उत्तराखंड की एक महिला ने प्रॉपर्टी दिलाने का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उससे सामूहिक दुष्कर्म के बाद किसी को कुछ बताने पर जान मारने की भी धमकी दी गई। इस कारण डरी सहमी महिला ने किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन, इसी बीच दोनों प्रॉपर्टी डीलरों ने महिला की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दोबारा बुलाने का दबाव बनाया। इससे परेशान होकर महिला ने थाना इंदिरापुरम में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने पुराना मामला कहकर बात को टाल दिया। इसके बाद महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। उत्तराखंड की रहने वाली 31 वर्षीय एक महिला का कहना है कि कुछ समय पहले वह दिल्ली निवासी आरिफ और मसूरी के डासना निवासी हरसत अली के संपर्क में आई थी। उन्होंने उसे डासना में एक जमीन दिखाई और उसे मोटा मुनाफा होने का झांसा दिया। इसी दौरान दोनों ने वसुंधरा इलाके में उसको मिलने के लिए बुलाया और दोनों ने ही सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि दोनों ने उसे यह भी धमकी दी कि यदि इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो इसका नतीजा भुगतना होगा। इसलिए वह डरी हुई थी और उसने यह बात किसी से नहीं बताई।
यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग में एक युवक की मौत और एक गंभीर, तनाव के बीच फोर्स तैनात

इसी बीच अचानक आरोपियों ने उस पर दोबारा मिलने के लिए दबाव बनाया। उसके मना करने पर दोनों आरोपियों ने उसकी एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने भी इस पूरे मामले में कोई सुनवाई नहीं की तो वह न्यायालय पहुंची। न्यायालय के आदेश के बाद थाना इंदिरापुरम में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही दोनों आरोपियों को धर दबोचा जाएगा और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / उत्तराखंड की महिला से गाजियाबाद में गैंगरेप, प्रॉपर्टी दिलाने के बहाने बुलाया था मिलने के लिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो